पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:मिलकपुर व बड़सी जाटान में चार जगह चोरी, डिजायर में आए थे चोर

बवानी खेड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार रात को मिलकपुर बस स्टैंड पर हार्डवेयर की दो दुकानों में इन्वर्टर बैटरी, नकदी, बड़सी जाटान में शराब ठेके पर शराब पेटियों की चोरी के अलावा एक अन्य घर में नगदी व दो फोन चोरी की चार वारदातें हुई। थाना बवानी खेड़ा पुलिस सहित डाॅग स्कायर्ड, फिंगर प्रिंट्स की टीमों ने जांच की। पुलिस ने सीसीटीवी में फुटेज की जांच शुरू कर दी। फुटेज में दो चोर एक डिजायर गाड़ी में आते हैं।

मिलकपुर की दुकान से बैटरियां चोरी कर गाड़ी की डिग्गी में डालते हुए नजर आए। घटना गुरुवार रात लगभग बाहर बजे की है। मिलकपुर में राजेश व कर्मबीर की दुकान से चोरों ने इनवर्टर व बैटरियां चुरा कर डिजायर गाड़ी में डाली। इसके अलावा चोरों की एक अन्य टीम ने बड़सी जाटान के बस स्टैंड पर स्थित शराब ठेके में चोरी की।

शराब ठेकेदार सुनील कुमार ने बताया उसका सेल्समैन राकेश उर्फ बिंडा रात साढ़े 11 बजे तक शराब ठेके में मौजूद था। उसके बाद ठेके में चोरों ने सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर सहित 20 पेटी देसी शराब, 11 पेटी अंग्रेजी शराब, 5 पेटी बीयर चुरा ली। इसके अलावा गांव में संदीप कुमार के घर में चोरों ने 26000 की नगदी सहित दो मोबाइल भी चुराए। बवानी खेड़ा थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि पुलिस के अलावा डाॅग स्क्वैड सहित फिंगर प्रिंट्स की टीमें भी मामले की जांच कर रही हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें