पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परिवहन:गोरखधाम सुपरफास्ट अब 5:45 बजे पहुंचेगी भिवानी कानपुर-भिवानी स्पेशल ट्रेन में बढ़ा सेकंड क्लास स्लीपर

भिवानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे की ओर से यात्रियों की सुविधा के लिए गोरखपुर-हिसार-गोरखपुर सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा के संचालन समय में एक दिसंबर से आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुनील बेनीवाल के अनुसार गाड़ी संख्या 02555 गोरखपुर-हिसार सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा एक दिसंबर से गोरखपुर से 16:35 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 10 बजे हिसार पहुंचेगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 02556 हिसार-गोरखपुर सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा एक दिसंबर से हिसार से 17:00 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 9:45 बजे गोरखपुर पहुंचेगी।

रेलवे ने चार जोड़ी रेलगाड़ियों में अस्थायी रूप से बढ़ाए कोच

रेलवे की ओर से यात्रियों की सुविधा के लिए चार जोड़ी रेलगाड़ियों भिवानी-कानपुर-भिवानी स्पेशल, श्रीगंगानगर-बान्द्रा टर्मिनस-श्रीगंगानगर स्पेशल,बीकानेर-बान्द्रा टर्मिनस-बीकानेर स्पेशल व भगत की कोठी-बान्द्रा टर्मिनस-भगत की कोठी स्पेशल पांच द्वितीय शयनयान डिब्बे की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुनील बैनीवाल के अनुसार गाड़ी संख्या 04724/04723 भिवानी-कानपुर-भिवानी स्पेशल में भिवानी से 26 नवंबर से 31 दिसंबर तक एवं कानपुर से 27 नवंबर से एक जनवरी तक एक द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है। इस बढ़ोतरी से इस मार्ग के यात्रियों को द्वितीय शयनयान श्रेणी की अधिक बर्थ उपलब्ध होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser