पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:मांगें जल्द पूरी नहीं हुईं तो आशा वर्कर्स करेंगी सीएम आवास पर प्रदर्शन: सुशीला

भिवानी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आशा वर्कर्स यूनियन के आह्वान पर लंबित मांगों को लेकर सीएमओ कार्यालय पर चल रहा धरना बुधवार काे भी जारी रहा। धरने की अध्यक्षता हुकम कौर व संचालन जिला सचिव सुशीला ने किया। आशा वर्कर यूनियन जिला सचिव सुशीला देवी व सीटू नेता सुखदेव ने कहा कि भाजपा जजपा सरकार आशा वर्करों की मांगों का समाधान नहीं कर रही है।

मुख्यमंत्री के ओएसडी कृष्ण बेदी ने मुख्यमंत्री के कोरोना से ठीक होने पर बातचीत का आश्वासन दिया था। जिस कारण आशा वर्कर्स यूनियन ने हड़ताल को वापस ले लिया था। अब मुख्यमंत्री ठीक होकर राजनीतिक गतिविधियों में भी सक्रिय हो चुके हैं मगर मुख्यमंत्री के साथ अभी तक कोई बात नहीं हुई है।

यदि सरकार का यही रवैया रहा और 29 सितम्बर तक मीटिंग की डेट नहीं मिलती है तो 29 सितंबर को प्रदेश की आशा वर्कर्स मुख्यमंत्री के गृह निवास पर प्रदर्शन करेगी। इस अवसर पर सुशीला, हुकम कौर, कमलेश, नीलम, लक्ष्मी, पूजा, पूनम, सुमन, रेखा, बिमला, सुखदेव, जयप्रकाश परमार, राजेश, विनोद सांगा आदि माैजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें