पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:अमित हत्याकांड के आरोपियों से अवैध पिस्तौल, कारतूस, मोबाइल फोन और दो बाइक बरामद

भिवानी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव हेतमपुरा निवासी सेल्समैन अमित की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए तीन आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ के बाद रविवार को एक पिस्टल, चार कारतूस, 2 मोबाइल व वारदात में इस्तेमाल की गई दो बाइक बरामद की हैं। गांव हेतमपुरा निवासी अमित की अज्ञात व्यक्तियों ने 5 नवंबर को हेतमपुरा-टिटानी के बीच गोली मारकर हत्या कर दी थी।

आरंभ में राहगीरों व परिजनों को लगा की सड़क दुर्घटना में अमित घायल हुआ है और उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद बताया कि अमित को सड़क दुर्घटना में चोट नहीं लगी बल्कि उसे किसी ने गोली मारी है। उपचार के दौरान अमित ने दम तोड़ दिया था। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।

जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने 20 नवंबर को मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिनकी पहचान गांव खारी वाली कुई निवासी चंद्रकांत व सोनू तथा ढाणी राय सिंह सराय चौपटा निवासी दीपक के रूप में हुई थी। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड में लिया था। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने रविवार से एक पिस्टल, चार कारतूस, 2 मोबाइल व दो बाइक बरामद की है। न्यायालय ने आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दिए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें