पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:घनी धुंध के कारण मुंढाल के पास हादसा; तूड़े की ट्राली पलटने से टकराए छह वाहन, पांच घायल

भिवानी/मुंढाल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुंढ़ाल के पास घनी धुंध के कारण आपस में टकराए वाहन। - Dainik Bhaskar
मुंढ़ाल के पास घनी धुंध के कारण आपस में टकराए वाहन।
  • घायलों में प्राइवेट स्कूल बस का चालक और चार बच्चे शामिल

गुरुवार अलसुबह घनी धुंध होने के कारण नेशनल हाइवे 9 पर मुंढाल के पास एक तूड़े से भरी ट्राली पलट गया। सुबह आठ बजे तक छह वाहन हाइवे पर पलटी ट्राली के कारण उसी जगह पर टकरा गए। इस हादसे में तीन कारों समेत, पिक-अप, स्कूल बस व ट्राला भी शामिल हैं।

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार वाहनों में टक्कर तूड़ी से लदी एक ट्राली के पलटने के कारण हुई। सुबह छह बजे दो गाडि़यां टकराई थी। उसके बाद एक गाड़ी व पिक-अप की टक्कर हुई। सुबह आठ बजे सोरखी की ओर से आ रही एक निजी स्कूल की बस को लोगों ने साइड में करने का इशारा किया तो पीछे से आ रहे ट्राले ने बस में पीछे से टक्कर मार दी। ट्राले की टक्कर से स्कूल बस चालक और चार स्कूली बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें हांसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

स्कूल बस चालक राकेश ने बताया कि वो सुबह साढ़े सात बजे खेड़ी दौलतपुर, कुंगड़ व भैणी के बच्चों को लेकर मुंढाल के पास ही पहुंचा था कि सामने लोगों की भीड़ ने रुकने का इशारा किया। घनी धुंध होने के कारण बस काफी धीमी गति में थी।

बस को रोककर जैसे ही साइड करना चाहा तो पीछे से ट्राले ने टक्कर दे मारी। दुर्घटना के समय बस में 33 बच्चे सवार थे। स्कूल बस में पीछे की सीट पर बैठे चार बच्चों को मामूली चोटें आई हैं। घायल बच्चों में सातवीं कक्षा की छात्रा द्वियशा, तनु व यश तथा नौवी कक्षा के प्रिंस शामिल हैं। वहीं स्कूल बस चालक राकेश कुमार को पीछे से ट्राले की टक्कर लगने के कारण पसलियों में स्टेयरिंग लगा है। घायलों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी है। दुर्घटनाओं की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, जिसके बाद रास्ते को खुलवाया गया।

10 मीटर रही दृश्यता

हवा में नमी से बुधवार की सुबह फिर धुंध छा गई। सुबह 9 बजे तक घने कोहरे के चलते दृश्यता लगभग 10 मीटर तक की रही। वहीं, दिन में तेज धूप खिलने से दिन का तापमान 26.7 डिग्री तक पहुंच गया है। मौसम विभाग के अनुसार 23 तक अधिकतम पारा 31 डिग्री तक पहुंच सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें