पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:ऑटो में सवार महिला का बैग काटकर निकाले जेवर, केस दर्ज

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोहतक गेट से महिला के साथ ऑटो में सवार हुए 3 युवकों पर शक

ऑटो सवार तीन युवक एक महिला के बैग काे चाकू से काटकर उसमें रखे लगभग तीन लाख कीमत के सोने के आभूषण चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में अनिता नामक महिला ने बताया कि वह लोहारू से बस में सवार होकर भिवानी खरकड़ी फाटक के पास अपनी मौसी के पास आई थी।

रोहतक गेट पर वह बस से उतरी और उसके पास सामान से भरा एक बैग था। बस में मौजूद एक युवक ने उसका बैग बस से नीचे उतरवाया और फिर खरकड़ी फाटक के लिए एक ऑटो रिक्शा में रखवा दिया। वह ऑटो रिक्शा में बैठ गई और उक्त युवक भी ऑटो में बैठ गया। ऑटो में दो युवक पहले से ही बैठे हुए थे। इस दौरान ऑटो में सवार युवकों ने चालाकी से उसके बैग को चाकू से काटा और उसमें रखे सोने के आभूषण चोरी कर हांसी गेट पर ऑटो से तीनों युवक उतरकर चले गए। उसने अपने बैग को संभाला तो बैग कटा हुआ था। उसने अपने आभूषण संभाले तो बैग में नहीं मिले।

उसे आशंका है कि ऑटो में सवार तीनों युवकों ने ही चाकू से काटकर उसके बैग से आभूषण चोरी किए है। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने युवकों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें