पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंडस्ट्री इंटरेक्शन कार्यक्रम:काेरोना वैश्विक महामारी के दौर में डिजिटल मार्केटिंग पर जोर देने की है जरूरत: मित्तल

भिवानी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीबीएलयू में किया कोविड-19 को लेकर इंडस्ट्री इंटरेक्शन कार्यक्रम का आयोजन

चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग की ओर से कोविड-19 के संदर्भ में इंडस्ट्री इंटरेक्शन कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.आरके मित्तल ने की। इस दाैरान इंडस्ट्री तथा विश्वविद्यालय के बीच में सतत अंतः क्रिया मजबूत करने पर बल दिया गया। 

कुलपति प्रो.आरके मित्तल ने वर्तमान समय की काेरोना वैश्विक महामारी के संदर्भ में कहा कि आजकल डिजिटल मार्केटिंग पर अधिक जोर देने की आवश्यकता है। इसके साथ उन्होंने आईटी की महत्ता के बारे में भी विचार व्यक्त करते हुए सूचना प्रौद्योगिकी को समय की जरूरत बताया।

उन्होंने प्रबंधन विभाग व औद्योगिक क्षेत्र से आए प्रतिनिधियों को डिजिटल मार्केटिंग में एक साथ मिलकर काम करने का आह्वान किया। औद्योगिक क्षेत्र से आए प्रतिनिधियों ने औद्योगिक क्षेत्र के समक्ष चुनौतियों के संदर्भ में बताया कि वर्तमान में स्किल्ड लेबर की कमी, प्रवासी श्रमिकों की समस्या के साथ-साथ लोगों को मिलने वाले क्रेडिट में कमी आई है जोकि एक चुनौतीपूर्ण बात है।

विश्वविद्यालय कुलसचिव डॉ. जितेंद्र भारद्वाज ने इंडस्ट्रीज से आए प्रतिनिधियों को बताया कि सीबीएलयू डिजिटल मार्केटिंग व सोशल एंटरप्रेन्योरशिप के क्षेत्र में आसपास के क्षेत्रों में कार्य करने के लिए कटिबद्ध है। इस अवसर पर प्रो.विकास कुमार, प्रवीण राजगढ़िया, नीरज राजगढ़िया, कुलवंत सिंह, कैलाश चंद गुप्ता, मोहित रेवाड़ी और विभा राजगढ़िया उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें