पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानी की समस्या:डाबर कॉलोनी में पेयजल संकट से तंग लोगों ने डीसी को सौंपा मांगों का ज्ञापन

भिवानी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डाबर कॉॅलोनी में पेयजल समस्या को लेकर मंगलवार को स्थानीय लोगों ने कांग्रेस नेता परमजीत सिंह मड्डू के नेतृत्व में डीसी को ज्ञापन सौंपा। प्रभावित क्षेत्र के निवासी पेयजल किल्लत को लेकर लघु सचिवालय पहुंचे। इस दौरान लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और डीसी जयबीर सिंह आर्य को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान कांग्रेस नेता मरमजीत सिंह मड्‌डू ने कहा कि डाबर कॉलोनी में लोग टैंकर से पानी खरीदने को मजबूर हैं। कॉलोनी में जनस्वास्थ्य विभाग की तरफ से पर्याप्त पेयजल आपूर्ति नहीं दी जा रही है। जनस्वास्थ्य विभाग की नाकामी के कारण लोगों को हर रोज लाखों रुपये का पानी खरीद कर पीना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि जब किरण चौधरी जनस्वास्थ्य मंत्री थी व श्रुति चौधरी सांसद थी तो उस समय शहरवासियों को पर्याप्त पेयजल उपलब्ध करवाया जाता था। शहर की बाहरी कालोनियों में भी सीवरेज व पेयजल की लाइन बिछाई गई थी लेकिन अब शहरवासियों को पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने प्रशासन से प्रभावित क्षेत्र में पर्याप्त पेयजल उपलब्ध करवाने की मांग की। इस मौके पर उर्मिला, राजेश, रजनी, पारो, संतोष, अनीता, किरण, राजपाल, अशोक ढोला, ठाकुर रणधीर सिंह, लाला नेनू व नीलम थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें