पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भिवानी:हरियाणा युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गौड़ का शहर में पहुंचने पर किया स्वागत

भिवानी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा युवा आयोग के नव नियुक्त चेयरमैन मुकेश गौड़ के भिवानी में पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं व गणमान्य नागरिकों ने स्वागत किया। गौड़ को रोहतक रोड पर हुन्नामल प्याऊ से खुली जीप में सवार करके काफिले के साथ शहर लाया गया। हुन्नामल प्याऊ पर नगर परिषद के चेयरमैन रणसिंह यादव, वाइस चेयरमैन मामन चंद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका फूलमालाओं से स्वागत किया।

स्वागत काफिला हुन्नामल प्याऊ से रोहतक गेट, महम गेट, हांसी गेट, घंटाघर चौक से होते हुए देवीलाल चौक और फिर उनके निवास स्थान उत्तम नगर पहुंचा। हरियाणा युवा आयोग के नवनियुक्त चेयरमैन मुकेश गौड़ ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सौंपी है वे उस पर खरा उतरेंगे और युवाओं के हितों के लिए काम करेंंगे।

उन्होंने कहा कि वे युवाओं के हितों पर किसी भी प्रकार से आंच नहीं आने देंगे। गौड़ ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। युवाओं को पारदर्शिता के साथ व योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जा रही हैं। इस अवसर पर अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें