पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:नए सत्र में बिना एसएलसी के नहीं होगा दाखिला: रामअवतार शर्मा

भिवानी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भिवानी प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने बैठक कर लिया फैसला

भिवानी प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने शनिवार को भिवानी पब्लिक स्कूल में एक मीटिंग कर फैसला लिया कि बिना फीस लिए भी कोई भी स्कूल संचालक एसएलसी नहीं देगा। मीटिंग की अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रधान रामअवतार शर्मा ने की। मीटिंग में भिवानी के साथ साथ दादरी जिलों के ब्लॉक प्रधान और सचिव उपस्थित थे। स्कूल डायरेक्टर आशा पाहुजा ने स्कूल संचालकों का स्वागत किया व संचालन शिशु भारती हाई स्कूल के संचालक कर्ण मिर्ग ने किया।

रामअवतार शर्मा ने कहा कि सभी स्कूलों को कोरोनाकाल में सरकारी नियमों का ध्यान रखते हुए ही कक्षाएं लगानी चाहिए। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाइन की पालना करें ताकि बच्चों के सेहत के साथ किसी प्रकार की लापरवाही न हो। वर्तमान सत्र में अभिभावकों द्वारा फीस न दिए जाने संबंधी शिकायत पर उन्होंने सभी स्कूलों से कहा कि सरकार ने स्कूल को 12 महीने की फीस लेने की परमिशन दे रखी है इसलिए सभी स्कूल अभिभावकों से पूरे साल की फीस ले सकते हैं।

उन्होंने सभी स्कूलों से इस बात पर हाथ उठाकर सहमति करवाई कि कोई स्कूल सत्र की फीस लिए बिना स्कूल लिविंगसर्टिफिकेट नहीं देगा व न ही नए सत्र में कोई स्कूल बिना स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट लिए नए बच्चों का दाखिला करेगा। बोर्ड कक्षाओं को छोड़कर, नए सत्र की कक्षाएं 1 अप्रैल से शुरू करने पर भी स्कूल संचालकों में सहमति बनी।

भिवानी ब्लॉक के 134 ए के बकाया पैसों को लेकर शर्मा ने कहा कि आने वाले मंगलवार को एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल शिक्षा मंत्री से मिलकर यह पैसा रिलीज करवाया जाएगा। इस अवसर पर पुलकित पाहुजा, आकाश रहेजा, संजीव श्योराण, पवन गोयल व अमित डागर समेत अनेक स्कूल संचालक उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें