पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:कोई नया कोराेना पॉजिटिव नहीं मिला अब जिले में मात्र पांच केस एक्टिव

भिवानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण से लगातार राहत है। शनिवार को कोई नया संक्रमित मरीज नहीं मिला है, जबकि दो संक्रमित मरीज ठीक हुए। विभाग की तरफ से सैंपलिंग अभियान लगातार जारी।

जिले में संक्रमण की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है और विभाग कोरोना की रोकथाम के लिए प्रथम चरण में हेल्थ वर्कर को कोविशील्ड वैक्सीन का टीकाकरण अभियान चलाए हुए है। इसके बावजूद विभाग संक्रमण को लेकर गंभीर है और जिलावासियों से संक्रमण के प्रति लापरवाही न बरतने व विभाग की एडवाइजरी की पालना करने की अपील कर रहा है।

जिले में अभी तक 6318 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 6169 मरीज संक्रमण को मात देकर स्वस्थ्य हो चुके हैं। जबकि संक्रमण से जिले में अभी तक 144 मरीजों की मौत हो चुकी है। जिले में अब केवल 5 कोरोना एक्टिव मरीज हैं। शनिवार को 375 लोगों के सैंपल लिए गए है। विभाग अब भी तक 176225 लोगों के सैंपल ले चुका है तथा विभाग की तरफ से सैंपलिंग अभी भी जारी है।

मास्क का उपयोग करें

जिले में फिलहाल पांच कोरोना एक्टिव मरीज है। सभी मरीज घर पर ही होम आइसोलेशन पर उपचार ले रहे है। जिले में सिविल अस्पताल में संचालित एक मात्र आइसोलेशन सेंटर में अब कोई कोरोना एक्टिव मरीज भर्ती नहीं है। सीएमओ डॉ. सपना गहलावत ने जिलावासियों से संक्रमण को लेकर लापरवाही न बरतने की अपील की है। उन्होंने जिलावासियों से सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का उपयोग करने की सलाह दी है, ताकि जिले को संक्रमण मुक्त किया जा सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें