पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भिवानी:मनोज यादव हत्याकांड के दोषियों की गिरफ्तारी के लिए नुक्कड़ सभाएं

भिवानी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जन संघर्ष समिति, जनवादी महिला समिति, क्रांति मोर्चा एवं ज्योतिबा फुले स्पोर्टस एकेडमी की तरफ से शहर में खिलाड़ी मनोज यादव हत्याकांड के दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नुक्कड़ सभाएं शुरू की दी हैं। इसी सिलसिले में दादरी गेट के पास ढाणा रोड पर एक सभा हुई जिसमें महिलाओं एवं गली वासियों ने हिस्सा लिया। इस सभा की अध्यक्षता वार्ड नंबर 13 वासी शिवकुमार बोस ने की।

सभा को संबोधित करते हुए विभिन्न वक्ताओं ने कहा कि प्रमुख खिलाड़ी मनोज यादव की जो निर्मम हत्या हुई है, उसकी निंदा करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं। एक महीना बीत जाने के बाद भी कथित अपराधी हमलावर पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

सभी ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि इस हत्याकांड में कोई भी अपराधी हो उसे तुरन्त पहचान कर गिरफ्तार किया जाए तथा पता लगाया जाए कि आखिर इस उभरते खिलाड़ी की हत्या किन कारणों से हुई है। सभी संगठनों ने 23 अक्टूबर को नेहरू पार्क में प्रातः 10 बजे इकट्ठे होकर बड़ा प्रदर्शन करने का ऐलान किया है तब तक शहर में नुक्कड़ सभाएं जारी रहेंगी। इस सभा को राजेन्द्र तंवर, का. औमप्रकाश, सुरेश सैनी तथा अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया। इस अवसर पर अजीत प्रधान, रामधारी, फूलसिंह, मनोज कुमार, राजेन्द्र नरवाल, लीलाराम, संतोष, लक्ष्मी, आशा, लाली पंवार आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें