पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दोनों कूल्हों के ऑपरेशन के 15 दिन बाद वृद्धा की मौत

भिवानी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल अस्पताल में 3 फरवरी को बाएं और 8 फरवरी को दाएं कूल्हे के ऑपरेशन के बाद अब मंगलवार को रानीला निवासी 83 वर्षीय महिला की मौत हो गई। मृतका के बेटे बलजीत ने आरोप लगाया कि उसकी माता की मौत सिविल अस्पताल के हड्डी रोग विशेषज्ञ मनीष के गलत ऑपरेशन करने के कारण हुई है। अस्पताल प्रशासन ने अभी तक न संबंधित चिकित्सक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

जबकि पीड़ित पक्ष ने चिकित्सक के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग को लेकर प्रशासन को लिखित में शिकायत भी दे रखी है। इसलिए प्रशासन संबंधित चिकित्सक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। गौरतलब है कि बुजुर्ग महिला को दाएं कूल्हे में फ्रैकचर होने पर परिवार ने 2 फरवरी को अस्पताल में लाए थे। डॉक्टर ने दाएं की बजाय बाएं कूल्हे का ऑपरेशन कर दिया था।

शिकायत करने पर डॉक्टर ने अपनी गलती पर पर्दा डालने के लिए 8 फरवरी को दाएं कूल्हे का ऑपरेशन फ्री में कर दिया था। सीएमओ डॉ. सपना गहलावत ने बताया कि महिला मरीज के ऑप्रेशन के संबंध में चिकित्सकीय कमेटी ने जांच की थी। रिपोर्ट के अनुसार महिला के दोनों ऑप्रेशन सही पास गए थे। सीएम विंडो की तरफ से मिलने वाली शिकायत पर प्रोटोकॉल के अनुसार मामले की दोबारा से जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें