पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:अवैध रूप से शराब बेचने पर एक ठेकेदार ने दूसरे पर किया फायर, निशाना चूका

भिवानी25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ा, हत्या प्रयास का मामला दर्ज

अवैध शराब बिक्री के मामले को लेकर गांव ढाणी हरसुख में एक शराब ठेकेदार ने दूसरे ठेकेदार के घर पहुंचकर जान से मारने की नियत से गोली दागी लेकिन निशाना चूकने से गोली ठेकेदार के दाई तरफ से निकल गई। लोगों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में ढाणी हरसुख निवासी कर्मवीर ने बताया कि वह गांव चांग स्थित शराब ठेके का ठेकेदार है। शनिवार को उसे पता चला कि चांग निवासी शीशनपाल और विजया ढाणी हरसुख के शराब ठेके से शराब लेकर आते हैं और चांग में अवैध रूप से बिक्री कर रहे हैं।

उसके पार्टनर ठेकेदार मनजीत ने उक्त लोगों को पकड़कर कर पुलिस के हवाले कर दिया था। शीशनपाल से पुलिस ने 9 बोतल अवैध शराब बरामद की थी। इसके बाद रात 12 बजकर 19 मिनट पर उसके मोबाइल पर ढाणी हरसुख शराब ठेके के ठेकेदार नवीन ने फोन कॉल की लेकिन वह उसकी कॉल को रिसीव नहीं कर पाया।

कुछ समय बाद रात 12 बजकर 25 मिनट पर गांव मिताथल निवासी नवीन अपने एक साथी सोमी के साथ गाड़ी में उसके घर पर आए और उसे आवाज लगाई। उसके पिता ने गेट खोला तो नवीन अत्यधिक नशे में था। नवीन ने उसे गालियां दीं और अचानक रिवाल्वर निकालकर जान से मारने की नीयत से उस पर फायर कर दिया।

निशाना चूकने से गोली उसकी दाई तरफ से निकल गई। जब तक दूसरा फायर करता उससे पहले उसके पिता ने नवीन को धक्का मारकर गिरा दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर उसके परिवार के अन्य सदस्य व पड़ोस के लोग घरों से बाहर आए और नवीन से रिवाल्वर छीनकर उसे मौके पर पकड़ लिया।

इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल नंबर 100 पर दी। कर्मवीर ने नवीन व सोमी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307,34 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...