पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19 अपडेट:जिले में एक और कोरोना पाॅजिटिव की मौत 21 नए रोगी मिले, कुल संक्रमित हुए 3271

भिवानी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हालुवास गेट मुक्तिधाम में कोरोना संक्रमित का अंतिम संस्कार करते नप कर्मी।

जिले में एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। इससे जिले में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 46 पर पहुंच गई है। शनिवार को गांव नाथुवास, लोहारू, बवानीखेड़ा, झुप्पा, सराय चौपटा, ढाणी माहू, जमालपुर, अनाज मंडी समेत 21 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिले में डेढ़ प्रतिशत संक्रमित लोगों की मौत हो रही है। यानि की हर 200 संक्रमितों से तीन मरीजों की मौत हो रही हैं, जबकि 4.3 प्रतिशत व्यक्तियों की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव मिली रही है।

नया बाजार निवासी 63 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज हरिपाल की मौत हो गई। शव का शनिवार को नगरपरिषद कर्मचारियों ने परिजनों व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया। 15 अक्टूबर को सांस की दिक्कत होने पर परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां 16 अक्टूबर को कोरोना टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इसके चलते मरीज को अग्रोहा मेडिकल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शनिवार को शव का अंतिम संस्कार किया गया। जिले में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 46 पर पहुंच गई है।

जिले में डेढ़ प्रतिशत संक्रमित मरीजों की हो रही मौत

जिले में अभी तक 3271 व्यक्ति कोरोना संक्रमित हो चुके है। इनमें से 46 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। यानि की हर 200 मरीजों में से तीन मरीजों की मौत हो जाती है। जबकि जिले में संक्रमण का ग्राफ 4.3 प्रतिशत पर पहुंच गया है। अभी तक 76100 लोगों के सैंपल लिए गए हैं, इनमें से 3271 की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। यानि हर 100 सैंपल में से लगभग चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिल रही है।

यहां मिले नए संक्रमित

बवानीखेड़ा से 4, अनाज मंडी भिवानी से 3, गांव नाथुवास में 2, लोहारू, झुंपा, सराय चौपटा, ढाणी माहू, जमालपुर आदि से 1-1 संक्रमित मरीज मिला है। जिले में संक्रमण का आंकड़ा 3271 पर पहुंच गया है। जबकि 3034 मरीज ठीक हो चुके हैं। जिले में अब 191 कोरोना एक्टिव मरीज हैं। प्रभावित क्षेत्रों में लगातार स्क्रीनिंग व सैंपलिंग अभियान जारी है। शनिवार को 400 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं जबकि 31 मरीज ठीक हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें