अग्रवाल बोले:जिला सहित प्रदेश के अन्य व्यापारी लिखित रूप में दें समस्या, होगा समाधान

भिवानी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भग्गनपुरी चौक पर कचरे की ढेर की समस्या का समाधान हाेने पर माैजूद गणमान्य नागरिक। - Dainik Bhaskar
भग्गनपुरी चौक पर कचरे की ढेर की समस्या का समाधान हाेने पर माैजूद गणमान्य नागरिक।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक दीपक अग्रवाल ने कहा कि भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ भिवानी व्यापारियों के समक्ष आने वाली समस्या के समाधान के लिए कृत संकल्प है। व्यापारियों द्वारा लिखित रूप में दी जाने वाली समस्याओं के समाधान के लिए प्रकोष्ठ के पदाधिकारी सदैव तत्पर रहते हैं।

वे शुक्रवार को कचरे के ढेर की समस्या का समाधान होने पर भग्गनपुरी बाजार के व्यापारियों को संबोधित कर रहे थे। दीपक ने कहा कि कुछ दिन पहले भग्गनपुरी बाजार के व्यापारियों ने उन्हें लिखित रूप में अवगत करवाया था कि भग्गनपुरी चौक पर कचरे की ढेर की समस्या काफी समय से बनी हुई है, जिसके कारण व्यापारियों सहित आमजन को भी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। उन्होंने नवनियुक्त एसडीएम महेश कुमार को इस बारे अवगत करवाया जिसके बाद एसडीएम ने तुरंत प्रभाव से समस्या का समाधान करवाया।

उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानी लाला हुकमचंद जैन की जयंती इस बार 19 जनवरी को प्रदेश स्तर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व व भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बालकिशन अग्रवाल के मार्गदर्शन में प्रदेश स्तर पर मनाई जाएगी। इस अवसर पर मामनचंद अग्रवाल, अतुल जैन, संदीप शर्मा, श्याम लाल गोटेवाला, कुलदीप राजपूत, रवि सर्राफ रतेरिया, सुशील सर्राफ, सुभाष जिंदल, रामचंद्र वेरीवाल, सुभाष जैन, विनोद टेलर, मदन लाल सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...