पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहाली की मांग:राजनीतिक षड्यंत्र का शिकार हुए शारीरिक शिक्षक: अनिल

भिवानी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • क्रमिक अनशन कर उठाई सेवा बहाली की मांग

बहाली की मांग को लेकर जारी बर्खास्त पीटीआई का धरना रविवार को भी जारी रहा। हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के जिला कोषाध्यक्ष अनिल तंवर ने कहा कि 357 दिनों से लगातार पीटीआई धरने चला रहे हैं। इसके चलते पीटीआई की आर्थिक स्थिति अत्यंत दयनीय हो गई है।

घर में चूल्हा-चौका भी चलाना मुश्किल हो गया है। ऐसे हालात में बच्चे छोटी-छोटी चीजों के लिए भी तरसते हैं, मगर वे पैसे के अभाव में बच्चों की इच्छाएं पूरी नहीं कर पाते। तंवर ने कहा कि सरकार को तुरंत पीटीआई की ओर ध्यान देकर उन्हें बहाल करके आर्थिक तंगी से बाहर निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि शारीरिक शिक्षक राजनीतिक पार्टियों की साजिशों का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक बर्खास्त पीटीआई की बहाली नहीं हो जाती, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

क्रमिक अनशन पर विनोद सांगा, मदन लाल सरोहा, दिलबाग जांगड़ा, उदयभान पीटीआई बैठे। धरने का संचालन सुनील जांगड़ा ने किया। इस अवसर पर राजेश ढांडा, जरनैल सिंह पीटीआई, विनोद पिंकू, राकेश मलिक, ओमप्रकाश शेखावत, महेंद्र प्रहलादगढ़, कामरेड राजेश कुंगड़, धर्मबीर गोयत, उमेद सिंह घणघस, सतबीर कुंगड़ आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...