पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:पुलिस ने तीन घंटे नाकाबंदी कर 829 वाहन जांचे, 43 के चालान भी काटे

भिवानी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्पेशल नाकाबंदी अभियान के तहत वाहन जांच करती पुलिस।
  • जिलेभर में शाम चार से सात बजे तक चला अभियान
  • मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति भी किया जागरूक

जिला पुलिस ने शाम चार से सात बजे तक स्पेशल नाकाबंदी अभियान चलाकर 829 वाहनों की जांच की। कागज पूरे न मिलने पर 43 वाहनाें के चालान काटे गए। इस दौरान पुलिस ने लोगों को कोविड संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग की पालन करने के प्रति भी जागरू किया। एसपी सुमेर प्रताप के निर्देश पर पुलिस ने जिलेभर में 48 स्थानों पर नाकेबंदी कर तीन घंटे वाहनों की जांच की।

जिन वाहन चालकों के पास गाड़ी के कागज पूरे नहीं मिले उनके चालान काटे गए। इस दौरान मास्क का इस्तेमाल न करने वाले 14 लोगों के भी चालान किए गए, जिनसे सात हजार की जुर्माना राशि वसूली गई। स्पेशल नाकाबंदी के दौरान अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और उससे 11 बोतल अवैध शराब बरामद की गई। इसके अलावा एक व्यक्ति को अवैध पिस्तौल के साथ भी गिरफ्तार किया गया है। एसपी सुमेर प्रताप सिंह ने जिलावासियों से बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने व सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाने की पालना करने की अपील की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें