पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस ने की मदद:काेविड मरीजों के लिए पुलिस विभाग ने उपलब्ध करवाईं तीन इनोवा गाड़ी

भिवानी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसी के निर्देश पर कोरोना मरीजों के लिए एंबुलेंस की तरह प्रयोग करने को सिविल अस्पताल में तैनात की गई इनोवा गाड़ियां। - Dainik Bhaskar
एसी के निर्देश पर कोरोना मरीजों के लिए एंबुलेंस की तरह प्रयोग करने को सिविल अस्पताल में तैनात की गई इनोवा गाड़ियां।

हरियाणा पुलिस विभाग ने जिला पुलिस को 3 इनोवा गाड़ियां उपलब्ध करवाई गई है। एसपी अजीत सिंह के निर्देश पर तीनों इनोवा गाड़ियों को कोविड-19 के मरीजों के लिए एंबुलेंस की तरह प्रयोग करने के लिए सिविल अस्पताल भिवानी में तैनात किया गया है।

एसपी अजीत सिंह ने बताया कि इनोवा गाड़ियों को जरूरतमंद कोविड-19 के रोगियों को उनके घर से अस्पतालों व नर्सिंग होम तक मुफ्त में पहुंचाने के लिए प्रयोग किया जाएगा। कोरोना महामारी के दौरान एम्बुलेंस की कमी होने के कारण पुलिस विभाग द्वारा यह परिवहन सेवा प्रदान की गई है।

आमजन नि:शुल्क उठा सकता है सुविधा का लाभ

आमजन आपात स्थिति में पुलिस कंट्रोल रूम भिवानी 100, 01664-242744, 88140-11461 पर फोन कर इस सुविधा को नि:शुल्क प्राप्त कर सकते है और पुलिस कंट्रोल रूम के नंबरों के साथ 108 भी डायल कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें