पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष:पीटीआई ने प्रदर्शन कर नैना चौटाला व किरण चौधरी के नाम सौंपा ज्ञापन

भिवानी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाैकरी बहाली की मांग काे लेकर शहर में प्रदर्शन करते पीटीआई शिक्षक व अन्य गणमान्य नागरिक। - Dainik Bhaskar
नाैकरी बहाली की मांग काे लेकर शहर में प्रदर्शन करते पीटीआई शिक्षक व अन्य गणमान्य नागरिक।
  • लघु सचिवालय के बाहर बैठकर सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

जहां पूरा देश वैश्विक महामारी से लड़ रहा है वहीं हरियाणा शारीरिक शिक्षक अपनी बहाली के लिए दिन रात बीमारी की परवाह न करते हुए लड़ रहा है। हरियाणा शारीरिक शिक्षक लगातार लघु सचिवालय के बाहर बैठकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रोष प्रकट कर रहा है। 

हरियाणा शारीरिक शिक्षक विपक्ष नेता किरण चौधरी के आवास पर गए। उनकी अनुपस्थिति में उनके सचिव दिलबाग सिंह निमड़ी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने शारीरिक शिक्षकों की फोन के माध्यम से बात करवाई जिस पर उन्होंने कहा कि वे उनकी मांग को जोरशोर से उठाएंगी और हल करवाने का पुरजोर प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि उनकी मांग की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी।

बाद में हरियाणा शारीरिक शिक्षकों ने तालमेल कमेटी के साथ मिलकर बाढड़ा विधायिका नैना चौटाला को देवी लाल सदन में अपनी बहाली का मांगपत्र सौंपा। इस दौरान सभी शारीरिक शिक्षक जुलूस की शक्ल में प्रदर्शन के साथ नारेबाजी करते हुए रोहतक रोड स्थित चौ. देवीलाल सदन में पहुंचे। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के जिला प्रधान दिलबाग जांगड़ा कर रहे थे।

मंच संचालन विनोद सांगा व राजेश श्योराण लोहारू ने करते हुए बताया कि उनकी लड़ाई लम्बी होती जा रही है। लेकिन सरकार उनकी मांगों की लगातार अनदेखी करती आ रही है। ऐसे में शारीरिक शिक्षकों का भी सब्र का बांध टूट रहा है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने उनकी जल्द से जल्द बहाली नहीं की तो वे 18 जुलाई को जींद में खाप पंचायतों के साथ मिलकर आगामी रूपरेखा तैयार करेंगे और इसके साथ ही प्रत्येक गांव में जाकर सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों की निंदा भी करेंगे।

हरियाणा शारीरिक शिक्षकों को नैना चौटाला ने आश्वासन दिया कि सरकार उनकी बहाली के लिए हर सम्भव प्रयास करेगी ओर वे भी उनकी मांग को मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगी। उन्होंने कहा कि सरकार इस बात की पक्षधर है कि बर्खास्त कर्मचारियों को न्याय मिले। इस अवसर पर विभिन्न संगठनों के अनेक कर्मचारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें