पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:किसानों के समर्थन में उतरी रोडवेज कर्मचारी यूनियन

भिवानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन संबंधित सर्व कर्मचारी संघ के आह्वान पर शुक्रवार को रोडवेज कर्मचारियों ने कृषि कानूनों का विरोध करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ बस स्टैंड परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। डिपो के प्रधान राजेश शर्मा, सचिव जसवंत सिंह, राज्य कमेटी के नेता ईश्वर तालू, पवन शर्मा ने कहा कि देश का किसान अपनी जायज मांगों को लेकर दिल्ली की दहलीज पर पहुंचा हुआ है।

ठंड के मौसम में हजारों किसान खुले में आंदोलन कर रहे है, लेकिन केंद्र सरकार किसानों की मांग के प्रति गंभीर नहीं है। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि अध्यादेशों में जिन मुद्दों पर किसानों की जो भी मांगें है। सरकार उनका बातचीत के जरिए शीघ्र निवारण करें।

किसान सभा ने जत्थे का किया स्वागत

गांव ईशरवाल के आसपास गावों के युवा किसानों का जत्था फल-सब्जी, दूध-लस्सी का कैंटर भरकर शुक्रवार काे ईशरवाल से चलकर भिवानी पुराना बस स्टैंड पर पहुंचा। भिवानी पहुंचने पर किसान सभा द्वारा जिला प्रधान करतार ग्रेवाल की अगुवाई में छाजुराम, प्रेम सिंह, सुखदेव पालुवास आदि ने किसान जत्थे का स्वागत किया।

भगत सिंह ट्रस्ट का किसानों को समर्थन

कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं किसान संगठनों को लगातार लोगों का समर्थन मिल रहा है। शुक्रवार को शहीद-ए-आजम भगत सिंह ट्रस्ट ने भी किसानों का समर्थन दिया। शहीद-ए-आजम भगत सिंह ट्रस्ट की मीटिंग हुई।

सर्व कर्मचारी संघ का जनसंपर्क अभियान जारी

किसान विरोधी काले कृषि कानून, बिजली बिल 2020 रद्द करने की मांग को लेकर किसान संघर्ष समिति के बैनर तले किसानों के समर्थन में भीड़ जुटाने के लिए सकसं ने गांव दिनोद में डोर टू डोर जनसम्पर्क अभियान चलाया तथा गांव में नुक्कड़ सभाएं कर सरकार विरोधी नीतियों का पर्दाफाश किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser