पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

त्योहारों का सीजन शुरू:सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक ने किया त्यौहार विशेष ऋण वितरण समारोह

भिवानी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भिवानी। सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के त्यौहार विशेष ऋण वितरण समारोह के दौरान मौजूद अधिकारीगण व गणमान्य नागरिक।

सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक रणधीर सिंह पन्नू ने कहा कि बदलते मौसम के साथ-साथ देश में त्योहारों का सीजन शुरू होने हो गया है तो दूसरी ओर पूरा विश्व कोरोना महामारी की चपेट में है। ऐसे में प्रत्येक व्यक्ति के लिए आवश्यक है कि वह सामाजिक दूरी बना कर रखे ताकि वह स्वयं तथा अपने पूरे परिवार को इस वैश्विक महामारी से बचा सके।

वे बैंक की ओर से एक ऋण समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने उपस्थित समुदाय को बताया कि बैंक द्वारा नवरात्र एवं त्योहार उत्सव के अंतर्गत विशेष ऑफर दिया जा रहा है। कोरोना काल में न केवल स्वय को महामारी से बचाए अपितु अपनी कार तथा अपना घर का सपना पूरा करें। आम नागरिक के इसी स्वप्न को साकार करने के लक्ष्य को ध्यान में रखकर ग्रामीण बैंक द्वारा कार ऋण तथा गृह ऋण पर इस त्योहारी उत्सव ऑफर में कोई फाइल चार्ज नहीं लिया जा रहा है।

भिवानी शाखा के मुख्य प्रबन्धक आरपी शर्मा ने बताया कि शनिवार से शुरू इस विशेष अभियान में बैंक द्वारा विभिन्न स्कीमों में सस्ती ब्याज दर पर बैंक ऋण उपलब्ध करवा कर बैंक अपने ‘सर्व सम्मान सर्व उत्थान’ के लक्ष्य के प्रति कटिबद्ध है। गृह ऋण, कार ऋण के अलावा बैंक द्वारा गृह ऋण के ग्राहकों को 25 लाख तक की लिमिट मात्र 8.25 प्रतिशत पर दी जा रही है। समारोह में विभिन्न स्कीमों के अंतर्गत ग्राहकों को दो करोड़ रुपये के ऋण देकर लाभान्वित किया गया। इस अवसर पर बैंक अधिकारी संजीव राणा, सज्जन गौतम, निशा, आशा रानी, फूल सिंह, इन्द्रवेश, भूपेन्द्र सिंह, गोपाल कृष्ण, प्रवीण तथा राकेश आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें