पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:स्कूल संचालकों ने बिना शर्त मान्यता लेने को जताई सहमति

भिवानी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भिवानी में हुई प्राइवेट स्कूल संघ की बैठक

कोई भी स्कूल अब बिना फीस के न तो फॉर्म भरेगा, न ही मुफ्त में एसएलसी देगा। स्कूल को ताला लगाना मंजूर पर पूर्ण मान्यता की शर्त पर ही, आगे 10वीं की परीक्षा के फॉर्म भरे जाएंगे। यह बात रविवार को श्रीमती दुर्गा देवी स्कूल में हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ के प्रदेश वरिष्ठ उप प्रधान घनश्याम शर्मा ने स्कूल संघ संचालकों को संबाेधित करते हुए कही।

स्कूल संचालकों ने एकमत से बिना शर्त सरकार से मान्यता लेने के लिए सहमति दिखाई। 3,200 स्कूल अब केवल जैसे हैं वैसे के सिद्धांत पे ही पूर्ण एवम स्थाई मान्यता का हक जाहिर करते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सब पर आर्थिक तंगी बनी हुई है वहां आठ हजार संबद्धता शुल्क माफ किया जाए।

उन्होंने कहा कि बोर्ड पारदर्शिता बिल्कुल भी नहीं प्रदर्शित करता। सब बच्चों के साथ समान व्यवहार दिखाया जाए। सरकार से इस विपत्ति काल में वित्तीय सहायता व सब टैक्स कोरोना काल के लिए माफ करने के लिए मांग रखी गई। इस अवसर पर दयानंद बाजल, सुमेर लामोरिया, सतीश तंवर, अजीत शेखावत, मंजीत भोरिया, सुखबीर तंवर, बलराम कौशिक, ओम प्रकाश शर्मा, प्रेम राघव व महेश आदि उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें