पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:गारमेंट शॉप संचालक से स्कूटी छीन ले गए बाइक सवार, डिग्गी में थे ढाई लाख रुपये

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बावड़ी गेट के नजदीक बाइक सवार तीन बदमाश एक गारमेंट्स शॉप संचालक से स्कूटी छीनकर फरार हो गए। स्कूटी में ढाई लाख रुपए थे। गारमेंट व्यापारी सराय चौपटा स्थित अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की लेकिन आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। वारदात से 2 घंटे पहले बाइक सवार तीन बदमाशों ने पुराना बस स्टैंड क्षेत्र से एक इलेक्ट्रॉनिक रिक्शा चालक से मोबाइल फोन भी छीना था।

गारमेंट्स शॉप संचालक जय भगवान देर शाम 8:30 बजे दुकान बंद कर एमसी कॉलोनी स्थित अपने घर जा रहा था। इससे पहले उसने दादरी गेट से सब्जियां खरीदी और फिर वह अपनी स्कूटी पर घर की तरफ रवाना हुआ लेकिन जब वह बावड़ी गेट से एमसी कॉलोनी मोड़ पर पहुंचा तो पीछे से बाइक ने स्कूटी में टक्कर मारी। इससे वह स्कूटी समेत सड़क पर गिर गया।

इससे उसके सिर पर चोट आई। जय भगवान संभलने का प्रयास किया तभी बाइक पर सवार एक युवक नीचे उतरा और स्कूटी लेकर फरार हो गया। जबकि उसके 2 साथी बाइक लेकर मौके से निकल गए। व्यापारी ने मामले की सूचना पुलिस व परिजनों को दी। सूचना मिलने पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। गारमेंट शॉप संचालक जय भगवान ने बताया कि एक बाइक पर तीन युवक सवार थे जिन्होंने पहले बाइक से स्कूटी को टक्कर मारी और जब वह नीचे गिर गया तो एक युवक स्कूटी लेकर फरार हो गया। स्कूटी की डिग्गी में ढाई लाख रुपये थे।

पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो शायद नहीं होती वारदात
पुराना बस स्टैंड पर शाम सात बजे एक बाइक पर सवार तीन युवक एक ई रिक्शा चालक से उसका मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए थे। इस संबंध में ई-रिक्शा चालक मामले की शिकायत लेकर सिविल लाइन थाना पहुंचा लेकिन पुलिस ने बाइक सवार आरोपी की तलाश करने की बजाएं ई रिक्शा चालक को नसीहत दी की वह मामले की शिकायत ई दिशा केंद्र में करवाएं। पुलिस की उदासीनता को देखकर ई-रिक्शा चालक अपने घर चला गया लेकिन शायद बाइक सवार वहीं तीन युवक दो घंटे बाद देर शाम 9 बजे गारमेंट शॉप संचालक से स्कूटी छीन कर फरार हो गए। अगर पुलिस कर्मचारी ई-रिक्शा चालक की सूचना पर आरोपी की तलाश शुरू करती तो शायद आरोपियों को व्यापारी की स्कूटी छीनने से पहले गिरफ्तार किया जा सकता था।

छानबीन कर रही है पुलिस: एसएचओ
शहर थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि एक दुकानदार से बाइक सवार तीन युवक स्कूटी छीन कर ले गए हैं। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें