पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेल यात्रियाें के लिए अच्छी खबर:श्रीगंगानगर-रेवाड़ी-श्रीगंगानगर डेली स्पेशल एक्सप्रेस का संचालन पांच फरवरी से, पूर्णतया आरक्षित रहेगी रेलसेवा

भिवानी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ये रहेगी समय-सारणी - Dainik Bhaskar
ये रहेगी समय-सारणी

मयूर जांगड़ा | श्रीगंगानगर-रेवाड़ी रूट के रेल यात्रियाें के लिए अच्छी खबर है। पांच फरवरी से आगामी आदेशों तक गाड़ी संख्या 04734/04733 श्रीगंगानगर-रेवाड़ी-श्रीगंगानगर प्रतिदिन स्पेशल एक्सप्रेस का संचालन किया जा रहा है जोकि पूर्णतया आरक्षित रहेगी। रेलवे की ओर यात्रियों की सुविधा के लिए विभिन्न रूटाें पर छह स्पेशल रेल सेवाओं का संचालन किया जा रहा है जिनमें श्रीगंगानगर-रेवाड़ी रूट पर चलने वाली श्रीगंगानगर-रेवाड़ी-श्रीगंगानगर स्पेशल एक्सप्रेस भी शामिल है। इस रेलसेवा में द्वितीय शयनयान, द्वितीय कुर्सीयान व गार्ड श्रेणी के डिब्बे होंगे।

गाड़ी संचालन से यात्रियों काे मिलेगी सुविधा

रेलवे की ओर से पांच फरवरी से अग्रिम आदेशों तक श्रीगंगानगर-रेवाड़ी-श्रीगंगानगर प्रतिदिन स्पेशल एक्सप्रेस का संचालन किया जा रहा है जोकि पूर्णतया आरक्षित रहेगी। यह स्पेशल गाड़ी भिवानी जंक्शन पर प्रतिदिन सुबह 09:50 बजे आकर 09:55 बजे रेवाड़ी के लिए और वापसी में दोपहर 14:35 बजे भिवानी आकर 14:40 बजे भिवानी से श्रीगंगानगर के लिए रवाना होगी।'' - -जीके गुप्ता, स्टेशन अधीक्षक, भिवानी जंक्शन।

कोहरे के मौसम में गाड़ी संख्या 09611 और 09614 को किया जा रहा है रद्द

भिवानी| रेलवे की ओर से कोहरे के मौसम में रद्द रेल सेवाओं की रद्दीकरण की अवधि को बढ़ाया जा रहा है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी गौरव गौड़ के अनुसार कोहरे की अधिकता वाले क्षेत्रों की निम्न रेल सेवाओं की रद्दीकरण की अवधि को बढ़ाया जा रहा है।

रद्द रेल सेवाएं (प्रारम्भिक स्टेशन से)

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें