पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन की पालना:बेवजह घूमने वालों के खिलाफ आज से की जाएगी कड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 46 स्थानों पर लगाए नाके

भिवानी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महम गेट चाैक पर दुकानदाराें काे लाॅकडाउन नियमाें की पालना करने बारे निर्देश देते डीएसपी वीरेंद्र सिंह। - Dainik Bhaskar
महम गेट चाैक पर दुकानदाराें काे लाॅकडाउन नियमाें की पालना करने बारे निर्देश देते डीएसपी वीरेंद्र सिंह।
  • डीएसपी ने पुलिस कर्मचारियों के साथ सरकुलर रोड व बाजारों में किया फ्लैग मार्च

मंगलवार को बेवजह घूमने वालों की खैर नहीं है इसके लिए पुलिस ने 40 स्थानों पर नाकेबंदी की है। पुलिस ने लॉकडाउन के पहले दिन आवश्यक कार्य के लिए आवागमन करने वालों के साथ ज्यादा सख्ती नहीं दिखाई।

डीएसपी ने पुलिस कर्मचारियों के साथ सरकुलर रोड व बाजारों में फ्लैग मार्च किया। दिनभर शहर के बाजार व मुख्य मार्ग सुने रहे। सरकुलर रोड पर परचून की दुकानें भी सोमवार को बंद रही। हालांकि डीसी ने मंगलवार से सभी आवश्यक वस्तुओं व किरयाने की दुकानें शाम 6 बजे तक खोलने के निर्देश जारी किए हैं।

सुनसान नजर आए रोड

  • लॉकडाउन के पहले दिन अमुमन रोड सुने सुने नजर आए। सुबह दस बजे लोग बैंक, वैक्सीन टीकाकरण, सैंपलिंग करवाने, दवाई लेने, अस्पताल जाने आदि कार्य के लिए घरों से निकले। पुलिस ने लोगों को चौराहों पर रोका और लॉकडाउन में आवागमन का कारण पूछा। आवश्यक कार्य से बाहर निकलने पर संतुष्टि के बाद ही पुलिस लोगों को नाके से जाने की स्वीकृति दे रही थी। बाजार पूरी तरह से बंद थे और सड़क सुनी थी।
  • सिविल अस्पताल में फ्लू कॉर्नर पर सैंपलिंग के लिए लोगों भीड़ थी लेकिन लोग एक-दूसरे से दो गज की दूरी पर खड़े दिखाई दे रही थे।
  • सिविल अस्पताल में वैक्सीन सेंटर पर लोगों की भीड़ नहीं थी।
  • कृष्ण कॉलोनी चौक पर सभी दुकानें बंद थी। कुछ सब्जी विक्रेता रेहड़ी लेकर खड़े हुए थे। जिन्हें दिनोद गेट चौकी प्रभारी देवेंद्र ने खदेड़ दिया और कहा कि वे यहां जमा न और गलियों में जाकर सब्जी बेचे। इसके बाद सभी रेहड़ीवाले चले गए।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें