पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाराजगी:कंगना पर बदले की भावना हो रही कार्रवाई: किशन

भिवानी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महाराष्ट्र सरकार की ओर से फिल्म अभिनेत्री कंगना रनाैत के खिलाफ किए जा रहे बदले की भावना से कार्य की आदर्श ब्राह्मण सभा ने निंदा की है। आदर्श ब्राह्मण सभा के प्रधान किशन कौशिक के नेतृत्व में रविवार को नगर सुधार मंडल मार्केट के सामने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला जलाया। किशन कौशिक ने कहा कि कंगना रनाैत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार द्वारा बदले की भावना से कार्रवाई की गई है।

उनके घर को अवैध निर्माण बताकर तोड़ा गया है। सभा कंगना के खिलाफ मुंबई में दर्ज करवाई गई एफआईआर की निंदा करती है और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मांग करती है कि कंगना के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज की गई है उसे तुरंत वापस लिया जाए। उन्होंने कहा कि शिव सैनिकों ने मुंबई में भारतीय नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा के साथ मारपीट की है, वह निंदनीय है।

सभा मांग करती है कि मुख्यमंत्री इस मामले में माफी मांगे व शिव सैनिकों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करें। इस अवसर पर एडवोकेट सुनील शर्मा,डाॅ. विजय अत्री, माया शर्मा, कुलदीप भारद्वाज, संजय शर्मा, अनिल आसरी, नरेंद्र बापोड़ा, मास्टर राजेश, नरेश मिसरी व संदीप भारद्वाज आदि मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें