• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Bhiwani
  • The Body Of A 45 year old Man Found Soaked In Blood Near The Temple In Ramtalai Area, The Deceased And The Attacker Have Not Been Identified

जांच जारी:रामतलाई क्षेत्र में मंदिर के पास खून में लथपथ मिला 45 वर्षीय व्यक्ति का शव, मृतक व हमलावर की पहचान नहीं

भिवानी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिर पर भारी वस्तु से हमला कर की गई है हत्या, मृतक के पास मिला माेबाइल भी चोरी का, पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस ने शुक्रवार काे सब्जी मंडी के सामने रामतलाई क्षेत्र स्थित मंदिर के पास से एक व्यक्ति का खून में लथपथ अवस्था में शव पड़ा हुआ मिला। सिर पर चाेट मारकर व्यक्ति की हत्या की गई है। शव की अभी पहचान नहीं हाे पाई है।

शुक्रवार सुबह लाेगाें काे मंदिर के पास तख्त पर एक व्यक्ति का खून में लथपथ अवस्था में शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। लाेगाें ने गश्त कर रहे राइडर को सूचना दी। सूचना पर डीएसपी हेडक्वाटर विरेंद्र सिंह, सीआईए वन, सीआईए टू, साइबर क्राइम, एफएसएल की टीमें माैके पर पहुंचे और लगभग एक घंटे तक शव व आसपास क्षेत्र की जांच की।

पुलिस काे शव के पास बीड़ी के तीन बंडल, तीन माचिस, राेटी व पॉलिथीन में सब्जी मिली। इसके अलावा माैके से आंख में डालने की दवा भी बरामद हुई। व्यक्ति कोट-पेंट, जूते व जुराब पहने हुए था।और कीपैड का एक मोबाइल भी मिला है।

जानिए...क्या कहना है डीएसपी का

डीएसपी हैडक्वाटर विरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस काे लग रहा था कि शव किसी बहरूपिये का है लेकिन जांच में सामने आया कि मृतक के पास जाे माेबाइल मिला है वह चाेरी का है, जाे रेवाड़ी से चाेरी हुआ था। पुलिस शव की पहचान का प्रयास कर रही है। शव की शिनाख्त के बाद ही जांच आगे बढ़ पाएंगी। मृतक की आयु लगभग 40-45 वर्ष है। हमलावर ने सिर पर किसी भारी वस्तु से चाेट मारकर हत्या की है।

माेबाइल के सहारे पहचान का प्रयास रहा विफल

पुलिस ने मृतक की पेंट की जेब से कीपैड का माेबाइल मिला। लेकिन माेबाइल बंद था। माेबाइल की बैटरी चार्ज की गई ताे सिम काम नहीं कर रही थी। जिसके कारण पुलिस ने 35 रुपये से सिम काे री-चार्ज किया गया। इसके बाद माेबाइल में मिले नंबरों से संपर्क किया गया ताे नंबर राजस्थान स्थित खाटूश्याम के नजदीक पलसाना गांव में मिला।

पुलिस की किसी राजू नामक व्यक्ति से बात हुई और बताया कि वह बहरूपिया है। वह कुछ दिन पहले डबवाली से रेलगाड़ी में सवार हुए थे और रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर उनके तीन माेबाइल चाेरी हाे गए थे। पुलिस की आरंभिक जांच में सामने आया है कि जिस व्यक्ति की हत्या हुई है वह चाेर भी हाे सकता है। क्याेंकि चाेरी का माेबाइल उसके पास से बरामद किया है।

हालांकि मामले की सचाई मृतक की पहचान के बाद भी सामने आ सकेगी। पुलिस शव काे पाेस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लेकर आई। शव पाेस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए 72 घंटे तक सिविल अस्पताल में रखा जाएगा। अगर इस अवधि में भी शव की पहचान नहीं हुई ताे अंतिम संस्कार के लिए नगरपरिषद काे साैंपा जाएगा।

खबरें और भी हैं...