सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने का मामला:वार्ड 11 की पार्षद के पति की फेसबुक आईडी हैक कर हथियार बिक्री संबंधी फाेटाे-मैसेज वायरल करने वालाें को ढूंढने अलवर जाएगी पुलिस

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फोटो में दिया गया मोबाइल नंबर अलवर के गन हाउस का मिला, कर्मबीर बोले- काेई राजनीतिक साजिश के तहत बदनाम करने की कर रहा कोशश

वार्ड नंबर 11 के पार्षद पति कर्मबीर की फेसबुक आईडी हैक कर हथियार खरीदने तथा पिस्तौल के फाेटाे अटैच कर वायरल किए गए है। वायरल फाेटाे के साथ जाे मोबाइल कांटेक्ट नंबर दिया है वह अलवर में किसी गन हाउस का मिला है। इस संबंध में कर्मबीर ने पुलिस काे लिखित शिकायत देकर आरोपियों काे गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्हाेंने इसे उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश बताया है।

4 नवंबर काे कर्मबीर यादव की किसी ने फेसबुक आईडी हैक कर और उस पर लिखा कि जिस भाई काे देशी कट्टा, पिस्तौल या अन्य चाहिए वह कांटेक्ट करें। साथ ही आरोपी ने कांटेक्ट नंबर भी दिया है। यह पाेस्ट देखकर इस संबंध में कर्मबीर यादव के पास उनके परिचितों के फाेन आना शुरू हुए ताे उन्हें इस संबंध में पता चला।

इसके बाद उन्हाेंने औद्योगिक थाना क्षेत्र में मामले की शिकायत दी। शिकायत में कर्मवीर यादव ने बताया कि किसी ने उसकी फेसबुक आईडी हैक कर ली है और आरोपी उसका गलत इस्तेमाल कर रहा है। पिस्तौल, देशी कट्टा आदि की फाेटाे डालकर उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। इसलिए मामले की जांच कर आरोपी काे गिरफ्तार किया जाए। '

पुलिस की आरंभिक जांच में सामने आया है कि कर्मबीर की फेसबुक आईडी हैक कर हथियार बिक्री के संबंध में जाे मोबाइल कांटेक्ट नंबर दिया गया है, उस पर पुलिस ने जब संपर्क किया ताे वह नंबर अलवर में स्थित किसी गन हाउस का मिला है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

इस संबंध में औद्योगिक थाना प्रभारी रणवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्दी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। जरूरत पड़ने पर टीम को अलवर भेजा जाएगा।

ये कहना है कर्मवीर यादव का
कर्मबार की पत्नी कविता यादव फिलहाल वार्ड 11 से पार्षद है व लगभग दाे माह बाद हाेने वाले नगरपरिषद चुनाव में कर्मबीर यादव परिवार के सदस्य वार्ड नंबर 11 व 12 से पार्षद पद से चुनाव लड़ेंगे। कर्मवीर यादव ने बताया कि राजनीतिक साजिश के तहत उनकी फेसबुक आईडी हैक कर हथियाराें के संबंध में पाेस्ट डाली गई है, ताकि उसे बदनाम किया जा सके।

उन्हाेंने कहा कि जाे भी आरोपी उनसे राजनीतिक साजिश रखकर बदनाम करने का प्रयास रहा है वह कभी सफल नहीं हाेगा। उसे पुलिस पर पूरा विश्वास है कि जिस ने भी उनकी फेसबुक आईडी हैक कर गलत फाेटाे पाेस्ट की है पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करेगी।

खबरें और भी हैं...