प्रशासन ने ली सुध:किरोड़ीमल पार्क में गंदगी को लेकर होने वाला सत्याग्रह रद

भिवानी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किरोड़ीमल पार्क से कचरा हटाती जेसीबी। - Dainik Bhaskar
किरोड़ीमल पार्क से कचरा हटाती जेसीबी।

ऐतिहासिक सेठ किरोड़ीमल पार्क की स्वच्छता बहाल करने को लेकर श्रीअग्रसेन रामलीला कमेटी सहित अनेक संगठनों ने विरोध जताया था और मांग की थी कि अगर गुरुवार तक समस्या का हल नहीं हुआ तो सत्याग्रह होगा। लेकिन अब कल होने वाला सत्याग्रह रद्द कर दिया गया है ,क्योंकि डीसी आरएस ढिल्लो व एडीसी राहुल नरवाल

मौके पर पहुंचे और पार्क में फैली गंदगी को हटाने के निदेश दिए। जिन लोगों ने मलबा व कूड़ा डाला था उन ठेकेदारों, विभागीय अधिकारियों को मौके पर बुलाकर कूड़े का उठान शुरू करवा दिया गया है। नागरिक अस्पताल में बन रहे ऑक्सीजन प्लांट की मिट्टी भी यहां ठेकेदारों के द्वारा डाली गई थी उसका उठान भी शुरू कर दिया गया है।

डीसी ने कहा कि यह जमीन सेठ किरोड़ीमल के द्वारा ट्रस्ट को समर्पित कर जनहित के लिए पार्क के रूप में छोड़ी गई है। उन्होंने कहा कि इसमें गंदगी और मलबे डालने की शिकायत उनके पास आई तो इस बात को संज्ञान में लेते हुए उन्होंने संबंधित विभागों में ठेकेदारों को मौके पर बुलाकर कूड़े का उठान शुरू करवा दिया है।

उन्होंने कहा कि श्री अग्रसेन रामलीला कमेटी के द्वारा इस पार्क में भिवानी की सबसे बड़ी रामलीला का मंचन किया जाता है और दशहरे जैसा पवित्र पर्व मनाया जाता है। इसलिए यहां पर पार्क को जल्द ठीक किया जा रहा है । इस मौके पर नगर परिषद, नागरिक अस्पताल व जिला प्रशासन की तरफ से अनेक अधिकारी उपस्थित रहे। विधायक घनश्याम सर्राफ भी वहां पहुंचे।

खबरें और भी हैं...