पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी की तलाश:दो माह बाद भी नहीं हुई शूटिंग अकादमी संचालक के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी

भिवानी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक मनोज यादव की बहनों ने पुलिस कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

शूटिंग अकादमी संचालक मनाेज यादव के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को दादरी गेट स्थित कोट रोड क्षेत्र में नुक्कड़ सभा के दौरान मृतक मनोज यादव की पांचों बहनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली के प्रति रोष जताया। इस दौरान उन्होंने लोगों से भाई के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 21 नवंबर को कृषि मंत्री जेपी दलाल के निवास पर किए जाने वाले प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की प्रार्थना की।

नुक्कड़ सभा में पहुंची मृतक मनोज यादव की बहन सीता, गीता, मनीषा, पूजा व सुमन ने बताया कि दो महीने पहले अज्ञात लोगों ने उसके भाई मनोज यादव की हत्या की थी। पुलिस ने संजय मेमोरियल कॉलेज के पास झाड़ियों से उसके भाई का अधजला शव बरामद किया था। पुलिस ने मामले की जांच की लेकिन पुलिस आरोपियों का दो महीने बाद भी सुराग नहीं लगा पाई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। विधायक घनश्याम सर्राफ व सांसद धर्मबीर सिंह ने एक सप्ताह में आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उन्होंने नुक्कड़ सभा में लोगों से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 21 नवंबर को मंत्री के आवास पर पहुंचने की अपील की। 21 नवंबर को सुबह 11 बजे सेक्टर-13 स्थित बीपीएस स्कूल के पाने पार्क में प्रदर्शनकारी जमा होंगे और फिर यहां से प्रदर्शन करते हुए मंत्री के आवास तक पहुंचेंगे।

नुक्कड़ सभा में जनसंघर्ष समिति, जनवादी महिला समिति, लेबर क्रांति मोर्चा, महात्मा ज्योतिबा फूले स्पोर्ट्स अकेडमी, अंबेडकर सेना, दलित अधिकार मंच, आम आदमी पार्टी समेत विभिन्न जनसंगठनों के सदस्य भाग लेंगे। इस अवसर पर बिमला, रिसालो, विद्या, पिंकी, बाला, निर्मला, गुलाब व गीता आदि महिलाएं मौजूद थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें