घनश्याम सर्राफ बोले:प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई लापरवाही व हत्या की थी साजिश

भिवानी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भिवानी। डीसी आरएस ढिल्लाे काे राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की मांग करते विधायक घनश्याम सर्राफ व भाजपा कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
भिवानी। डीसी आरएस ढिल्लाे काे राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की मांग करते विधायक घनश्याम सर्राफ व भाजपा कार्यकर्ता।
  • पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के विरोध में शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष शंकर धूपड़ की अध्यक्षता में डीसी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा तथा पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की मांग की। विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा मामले में हुई चूक एक बहुत बड़ी लापरवाही व प्रधानमंत्री माेदी की हत्या की साजिश थी, जोकि कामयाब नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री का काफिला फिरोजपुर फ्लाईओवर पर अटका तो उस अटकाव का कारण वहां बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों का जमावड़ा था।

उन्होंने कहा कि ये आंदोलनकारी के वेश में कांग्रेसी थे, जिन्हें प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश के तहत वहां भेजा गया था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सीमा से महज दूर यह घटना होना, उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक व आपराधिक लापरवाही थी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण बात यह भी है कि पंजाब सरकार द्वारा सुरक्षा का सारा दारोमदार एसपीजी पर डालने का प्रयास किया जा रहा है, इससे ज्यादा भ्रम फैलाने वाली बात कुछ हो ही नहीं सकती।

भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की कि इस घटना के दोषियों का पता लगाया जाए तथा तब तक पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में ठाकुर विक्रम सिंह, बृजपाल सिंह तंवर, हर्षवर्धन मान, अरविंद पुंडीर, बिशंभर अरोड़ा, अनिल सोनी, नप चेयरमैन रणसिंह यादव, अंकुश सचिन सिंह, समेत अनेक कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...