पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धार्मिक स्थलों में चोरी:शहर में मंदिर और गुरुद्वारे के दानपात्रों से नकदी ले गए चोर

भिवानी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संत कबीर मंदिर में दानपात्र का ताला तोड़कर चुराए 40 हजार रुपये

बीती रात चोरों ने शहर में अलग-अलग स्थानों पर दो धार्मिक स्थलों से दानपात्रों के ताले तोड़कर लगभग 50 हजार की नकदी चोरी कर ले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की लेकिन चोरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

बीती रात चोर संत कबीर मंदिर में दानपात्र का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी चोरी कर फरार हो गए। मंदिर के पुजारी बुधवार सुबह जब मंदिर में पहुंचा तो दानपात्र का ताला टूटा हुआ था। दानपात्र में लगभग 35 से 40 हजार रुपये की नकदी थी। पुजारी ने मामले की सूचना आसपास के लोगों को दी।

सूचना पर दर्जनों लोग जमा हो गए और चोरी की वारदात की निंदा की और पुलिस कार्यप्रणाली को लेकर रोष जताया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी के बारे में पुजारी व आसपास के लोगों से पूछताछ की। चोरों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। धानक समाज के प्रधान भगवान दास ने बताया कि चोर बेखौफ हो गए है जिन्होंने भगवान के घर में भी नहीं बक्शा। उन्होंने पुलिस ने रात्रि गश्त बढ़ाने व आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

बावड़ी गेट क्षेत्र में गुरुद्वारे का दानपात्र गायब

चोर बीती रात बावड़ी गेट क्षेत्र में एक मकान में बने गुरुद्वारा में घुसकर दानपात्र चोरी कर ले गए। मकान मालिक ने बताया कि लोगों की सेवा के लिए उन्होंने घर पर ही गुरुद्वारा बनाया हुआ है। रात को जब वह नींद से उठा दो कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद थी। उसने किसी तरह से कुंडी को खुला और बाहर आया तो मेन गेट खुला हुआ था। गुरुद्वारा में रखा दानपात्र नहीं मिला। चोर उसका मोबाइल भी चोरी कर ले गए। मामले की सूचना पुलिस को दी। स जांच अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि दो अलग-अलग जगह से चोरी की सूचना मिली है। पुलिस जांच कर रही है। जल्दी चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser