पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उद्घाटन:उमरावत में 30 लाख की लागत से तीन चौपाल जनता को समर्पित

भिवानी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक घनश्याम सर्राफ ने चौपालों का किया उद्घाटन, सुनीं समस्याएं

पूर्व मंत्री व विधायक घनश्याम सर्राफ ने शुक्रवार को गांव उमरावत में बनाई गई तीनों चौपालों का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया। इस मौके पर उन्होंने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं भी सुनी और मौके पर निराकरण भी किया। गांव के लोगों की पानी की मांग को पूरा करने के लिए विधायक ने उन्हें आश्वासन दिया कि पानी की लाईन गांव में बिछाई जाएगी तथा आने वाले कुछ समय में ही पानी की समस्या दूर होगी।

विधायक घनश्याम सर्राफ शुक्रवार को गांव उमरावत पहुंचे। उन्होंने गांव में बनी हरिजन चौपाल का उद्घाटन किया। उसके बाद सर्राफ बीसी चौपाल का उद्घाटन करने पहुंचे। एक के बाद एक करके उन्होंने तीन चौपालों का उद्घाटन किया गया। मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक ने बताया कि तीनों चौपाल 30 लाख रुपये की लागत की बनाई गई है।

उन्होंने बताया कि हरिजन समाज, बीसी व हेडी समाज की मांग थी कि उनके गांव में चौपाल बनाई जाए जिसे आज पूरा कर दिया गया। इस मौके पर ग्रामीणों ने विधायक से पीने के पानी व जोहड़ के पानी की भी मांग की जिस पर विधायक ने तुरंत प्रस्ताव भेजे जाने की बात कही। उन्होंने बताया पशुओं के पीने के लिए पानी के लिए जोहड़ के लिए पाइप लाइन बिछाकर पानी लाया जाएगा।

वही पीने के पानी की समस्या को भी जल्द खत्म करने की भी बात विधायक ने की। उन्होंने बताया कि पीने के पानी के लिए भी नई लाईन बिछाने का प्रस्ताव सरकार को भेजा जाएगा तथा जल्द ही समस्या का निराकरण किया जाएंगा। विधायक ने ग्रामीणों को कहा कि सार्वजनिक काम के लिए सरकार के पास धन के खजाने पूर्णरूप से भरे हुए हैं। ग्रामीण सार्वजनिक काम के लिए कोई भी प्रस्ताव लेकर आएंगे तो उसे जल्द ही पूरा करवाया जाएगा। इस अवसर पर सरपंच दिनेश शर्मा सहित अनेक ग्रामीण व पंच उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें