पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टैक्सी चालक प्रदीप की हत्या करने का मामला:टैक्सी चालक प्रदीप हत्याकांड में तीन और आरोपी गिरफ्तार

भिवानी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारदात में इस्तेमाल की गई वैगनआर कार भी की बरामद

पालुवास निवासी टैक्सी चालक प्रदीप की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को और गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में अभी तक 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से रैकी करने में उपयोग की गई एक वैगन आर गाड़ी बरामद की है।

20 जनवरी को भिवानी से चार युवकों ने एमसी कॉलोनी मोड़ स्थित टैक्सी स्टैंड से प्रदीप नामक चालक की स्कोडा टैक्सी कोहाड़ के लिए 600 रुपये किराये पर ली थी। कोहाड़ के नजदीक आरोपियों ने प्रदीप के साथ लूटपाट की और विरोध करने पर उसके सिर पर गोली मार दी। उपचार के दौरान टैक्सी चालक प्रदीप की मौत हो गई थी।

पुलिस ने मामले की जांच कर दो दिन पहले गांव कोहाड़ निवासी रामविलास व उसके साथी पवन, सुरेंद्र, कृष्ण, साहिल को गिरफ्तार किया था। आरोपी रामविलास उर्फ सीटू के खिलाफ प्रदेश के विभिन्न पुलिस थाना में चोरी, लूटपाट, फिरौती समेत 16 आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं। मामले में शामिल उनके तीन साथियों को पुलिस ने शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान गंगानगर राजस्थान निवासी विनोद, कोथ कलां महेंद्रगढ़ निवासी जयपाल व विजयनगर रेवाड़ी निवासी भूपेंद्रके रूप में हुई। जांच इकाई के सामने आया कि वारदात के समय जयपाल ने रैकी के लिए वैगन आर गाड़ी उपयोग की थी। पुलिस ने उक्त गाड़ी को भी बरामद कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें