खरकड़ी रेलवे फाटक के पास हादसा:चालक की गलती से डंपर से टकराए तीन वाहन क्षतिग्रस्त, 3 महिलाएं घायल

भिवानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मालगाड़ी गुजरने के बाद खरकड़ी रेलवे फाटक खुला तो लाइन में खड़े वाहनाें में से एक डंपर चालक ने गाड़ी काे पीछे कर दिया। इससे डंपर के पीछे लाइन में खड़े ऑटो की डंपर से टक्कर हुई और एक के बाद एक तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस दाैरान ऑटाे रिक्शा में बैठी तीन महिला यात्रियाें काे भी चाेटें आई। बाइक व एक कार भी क्षतिग्रस्त हाे गई।

शुक्रवार रात भिवानी-हिसार रेलवे लाइन पर एक मालगाड़ी के गुजरने के कारण खरकड़ी रेलवे फाटक बंद था। इसके कारण चालक ने अपना डंपर फाटक बंद हाेने के कारण फाटक के नजदीक सड़क पर खड़ा कर दिया। जब तक रेलगाड़ी ने फाटक काे पार नहीं किया तब तक सड़क पर दाेनाें तरफ वाहनाें की लाइनें लग गई।

रेलगाड़ी गुजरने के बाद जब फाटक खुला ताे डंपर चालक ने गाड़ी काे आगे चलाने की बजाए बैक कर दिया। इससे पीछे लाइन में खड़े वाहनाें की डंपर से टक्कर हाे गई। डंपर के पीछे ऑटाे रिक्शा खड़ा और उसकी पीछे कार और कार के पीछे बाइक थी जिससे तीनाें वाहन क्षतिग्रस्त हाे गए। ऑटाे में सवार तीन महिलाओं काे मामूली चाेटें भी आई। सूचना पर पुलिस माैके पर पहुंचे लेकिन तब तक डंपर चालक फरार हाे चुका था।

ऑटो में सवार थी पांच महिला
मौके पर पहुंची पुलिस को ऑटो चालक सुरेश ने बताया कि ऑटो में चार से पांच महिलाएं थी। जो गंदे नाले से घास लेकर आ रही थी और उसके ऑटाे में सवार थी। खरकड़ी फाटक बंद था, फाटक खुलने के बाद शराब के नशे में धूत डंपर चालक ने डंपर काे पीछे कर दिया इससे डंपर की ऑटो में टक्कर लगी।

बाइक सवार मिताथल निवासी पवन और गांव सैय रेवाड़ी सोनू ने बताया कि डंपर चालक की गलती के कारण वाहनाें में टक्कर हुई। उनकी बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हाे गई। गनमत रही की उनकाे चाेट नहीं आई। कार चालक अजय चौपड़ा ने बताया कि डंपर चालक की गलती के कारण ऑटो व बाइक व कार क्षतिग्रस्त हुई।

कार्रवाई की जाएगी
डंपर चालक से क्लीच दबने से खरकड़ी फाटक पर तीन साधन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। लिखित शिकायत के आधार पर डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।'' -रोहताश, चौकी इचांर्ज, बीटीएम चौकी, भिवानी।

खबरें और भी हैं...