पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद:हॉकी में तिगड़ाना राइडर्स ने बाबा भोला की टीम को 4-2 से हराया

भिवानी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव तिगड़ाना के परमहंस स्टेडियम में दो दिवसीय रविंद्र भोलू व नरेश प्रजापत की स्मृति में संपन्न सिक्स-ए-साइड हॉकी प्रतियोगिता में तिगड़ाना राइडर की टीम ने टाई ब्रेकर में बाबा भोला की टीम को 4-2 से हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। प्रतियोगिता में मैचों का शुभारंभ सोनू चांद, प्रवीण तंवर, जिला पार्षद संजय, मित्रपाल, संजू पंच द्वारा किया गया।

शारीरिक शिक्षक विनोद पिंकू व भरत शर्मा ने बताया कि ग्रामीण स्तर पर इस प्रकार के आयोजन सरकार द्वारा स्वयं वहन करने चाहिए जिससे ग्रामीण स्तर पर छुपी हुई प्रतिभाओं को आगे आने का अवसर मिल सके। इस अवसर पर नीरज श्योराण वॉलीबाल प्रशिक्षक, कर्मबीर हॉकी कोच, सोनू तंवर, प्रदीप तंवर, रवि, राहुल, दीवान, कर्णदीप पंच, दीक्षित गौरी, अजय आदि खेल प्रेमी थे।

बुधवार के फाइनल मुकाबले में बाबा भोला की टीम की तरफ से अजय ने पहला गोल कर अपनी टीम का स्कोर 1-0 कर दिया। टीम के कप्तान दीवान ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए 20वीं मिनट में गोल कर अपनी टीम का स्कोर 2-0 कर दिया। मध्यांतर तक बाबा भोला की टीम 2-0 तक बढ़त लिए हुए थे। मध्यांतर के बाद तिगड़ाना राइडर की अग्रिम पंक्ति ने आक्रमक खेल का प्रदर्शन करते हुए विरोधी टीम की रक्षा पंक्ति को भेदते हुए 30 वीं मिनट में पंकज परमार ने एक गोल कर अपनी टीम का स्कोर 2-1 कर दिया।

तिगड़ाना राइडर के कप्तान दीक्षित व गौरव शर्मा का आपसी तालमेल से पंकज परमार को पास दिया गया। पंकज ने कोई गलती न करते हुए बाॅल को गोल पोस्ट में डालकर अपनी टीम का स्कोर 2-2 की बराबरी पर ला दिया। पूरे समय तक दोनों टीमों का स्कोर बराबर होने के कारण निर्णायक मंडल भरत शर्मा, संदीप जांगड़ा, प्रदीप तंवर, प्रवीण कुमार ने दोनों टीमों से शूट आउट लगवाए, जिसमें तिगड़ाना राइडर की टीम ने बाबा भोला की टीम को 4-2 से हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। तीसरे स्थान पर तिगड़ाना टाइगर्स व चौथे स्थान पर बाबा परमहंस की टीम रही। बेस्ट प्लेयर का ईनाम प्रीतम को दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें