पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मजदूरों की घर वापसी:आज दाे स्पेशल ट्रेनों से बिहार रवाना किए जाएंगे 3200 प्रवासी श्रमिक

भिवानी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोपहर 1 बजे भिवानी-चरखी दादरी व नारनौल और शाम 5 बजे हिसार और फतेहाबाद के श्रमिक जाएंगे

 लॉकडाउन के कारण यूपी, बिहार व एमपी सहित अन्य राज्यों से हरियाणा सहित दूसरे प्रदेशों में रोजी रोटी के लिए आए प्रवासियों ने अपने गृह राज्यों में भेजा जा रहा है। इसी खड़ी में रविवार को प्रशासन की ओर से भिवानी जंक्शन से स्पेशल ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को बिहार के लिए रवाना किया जाएगा। भिवानी जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक जीके गुप्ता ने बताया कि रेलवे की ओर से 24 मई को बिहार के लिए दाे श्रमिक स्पेशल ट्रेनाें को चलाया जाएगा। अब से पहले भिवानी जंक्शन से पूर्णिया, छतरपुर, किशनगंज, अररिया और कटिहार के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाई जा चुकी हैं। भिवानी जंक्शन से रविवार दोपहर एक बजे माेतीहारी व शाम पांच बजे बेतिया के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन काे रवाना किया जाएगा।

एसडीएम महेश कुमार ने बताया किरविवार को बिहार जाने वाले प्रवासियों को दो श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से रवाना किया जाएगा। भिवानी जंक्शन से दोपहर एक बजे चलने वाली ट्रेन में भिवानी से 1350, चरखी दादरी से 100 और नारनौल से 150 प्रवासी श्रमिकों को भेजा जाएगा। वहीं शाम पांच बजे रवाना होने वाली श्रमिक स्पेशल ट्रेन में फतेहाबाद से 1300 और हिसार से 300 प्रवासियों को भेजा जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें