पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:मिताथल में भिवानी-महम रोड पर होटल संचालक पिता-पुत्र को गोली मारने के दो आरोपी गिरफ्तार

भिवानी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मिताथल में भिवानी-महम रोड स्थित होटल संचालक पिता व पुत्र के साथ मारपीट करने व पुत्र को गोली मारने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से एक अवैध पिस्तौल व एक वारदात में उपयोग किया गया एक डंडा बरामद किया है। 5 अक्टूबर को मिताथल स्थित होटल संचालक बजरंग ने पुलिस को शिकायत दी थी कि विद्यानगर भिवानी निवासी एक व्यक्ति उसके होटल पर काम करने वाले लड़के के साथ मारपीट कर रहा था।

समझाने के बाद व्यक्ति से मौके से चला गया था लेकिन कुछ देर बाद वह अपने दो लड़कों को लेकर फिर होटल पर आया और होटल संचालक बजरंग व उसके पुत्र शुभम से मारपीट करने लगा। होटल संचालक व उसके पुत्र पर जान से मारने की नीयत से गोली मारी। इससे दोनों पिता-पुत्र घायल हो गए थे।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 307, 34 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामले में बीती रात मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान विद्यानगर निवासी प्रदीप व भारत नगर निवासी तुषार के रूप में हुई।

मानसिक परेशानी के चलते जहरीला पदार्थ निगलने से महिला की मौत

हालुवास गेट निवासी मानसिक से परेशान 42 वर्षीय महिला की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। हालुवास गेट निवासी राजेश देवी काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशानी थी। इसी के चलते बीती रात डेढ़ बजे उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत खराब होने पर परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका को दो बच्चे है। जांच अधिकारी विक्रम ने बताया कि मृतका के भाई अचीना ताल निवासी महेंद्र के बयान पर पुलिस ने इत्फाकिया कार्रवाई शुरू की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें