पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोस्त की हत्या:नशे के आदी दो दोस्तों ने अपने ही साथी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

भिवानी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भिवानी। चाै.बंसीलाल नागरिक अस्पताल स्थित पुलिस चाैकी में कलिंगा में युवक के मर्डर मामले में कार्रवाई करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
भिवानी। चाै.बंसीलाल नागरिक अस्पताल स्थित पुलिस चाैकी में कलिंगा में युवक के मर्डर मामले में कार्रवाई करती पुलिस।
  • गली में पड़ा मिला शव, पुलिस ने दो के खिलाफ किया मामला दर्ज

गांव कलिंगा में दो दोस्तों ने अपने एक दोस्त की लाठी व डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोमवार सुबह पांच बजे पुलिस को सूचना मिली कि गांव कलिंगा में दो दोस्तों ने मिलकर अपने 23 वर्षीय दोस्त गांव कलिंगा निवासी राहुल की हत्या कर दी है और शव गली में पड़ा हुआ है।

सूचना मिलने पर खरक कलां चौकी प्रभारी एएसआई प्रवीन कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लेकर आए। जांच अधिकारी एएसआई प्रवीन कुमार ने बताया कि आरंभिक जांच में सामने आया है राहुल की हत्या उसके ही दो दोस्तों ने लाठी व डंडों से पीट कर सुबह लगभग तीन बजे की है। राहुल भी अपने दोस्तों की तरफ नशे का आदि था।

राहुल का किसी बात को लेकर दोस्तों के साथ विवाद हो गया था। शायद इसी के चलते उसके दोस्तों ने उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। मृतक के भाई आशु के बयान पर प्रदीप व ओसियर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उनका किस बात को लेकर राहुल का विवाद हुआ था और की हत्या क्यों की। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें