पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अल्टीमेटम:बापोड़ा में थमाए गलत बिजली बिल ग्रामीणों ने दी बहिष्कार की चेतावनी

भिवानी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव बापोड़ा में बिजली उपभोक्ताओं को गलत बिजली बिल वितरित किए जाने पर ग्रामीणों ने बिजली निगम के प्रति रोष जताया। मामले को लेकर बुधवार को गांव में पंचायत का आयोजन किया गया और निर्णय लिया गया कि अगर 20 नवंबर से पहले निगम कर्मचारी गांव में पहुंचकर बिलो पर दर्शाई गई गलत बिल राशि को ठीक नहीं करेंगे तो ग्रामीण बिलों का बहिष्कार कर देंगे।

पंचायत को संबोधित करते हुए बिजली उपभोक्ता डॉ. सतपाल सिंह तंवर ने कहा कि बिजली निगम कर्मचारियों की लापरवाही के कारण गांव में गलत बिजली बिल वितरित किए गए है। ग्रामीण जिन बिजली यूनिटों के बिल जमा करवा चुके हैं निगम ने उन यूनिटों को शून्य दर्शाकर दोबारा से उन्हीं यूनिटों के बिल जारी कर रखे है। जिससे ग्रामीणों पर बिल राशि के रूप में हजारों रुपये का अतिरिक्त भार डाला गया है। ग्रामीणों को बिल राशि ठीक करवाने के लिए तोशाम जाना पड़ता है।

इससे ग्रामीणों को परेशानी के साथ किराये के तौर पर आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ रहा हैं। ग्रामीण उपभोक्ता मामले को लेकर अधिकारी से मिले है और गांव में पहुंचकर बिल राशि ठीक करवाने का आश्वासन दिया था। इसके बावजूद बिल ठीक नहीं किए गए। उन्होंने कहा कि अगर 20 नवंबर से पहले बिल ठीक नहीं किए गए तो ग्रामीण बिलों का भुगतान नहीं करेंगे। पंचायत में चेयरमैन मित्रपाल सिंह, कपिल शर्मा, कृष्णपाल सिंह, भागीरथ सिंह, राजकुमार, भूपेंद्र सिंह, अशोक, अर्जुन, विनोद व नरेश आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें