पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Bhiwani
  • Withdrawing One And A Half Lakh Rupees From The Bank, The Elderly Started Buying Vegetables In The Market, The Bike Rider Escaped After Picking Up The Cash Bag

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों के हौसले बुलंद:बैंक से डेढ़ लाख रुपये निकाल मंडी में सब्जी खरीदने लगा बुजुर्ग, नकदी का बैग उठाकर फरार हो गए बाइक सवार

भिवानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सब्जी मंडी में बाइक सवार दो युवक दिनदहाड़े एक बुजुर्ग से पैसों से भरा थैला उठाकर फरार हो गए। बुजुर्ग शोर मचाते हुए कुछ दूरी तक चोरों की बाइक के पीछे-पीछे 200 मीटर तक दौड़ा लेकिन काेई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। इससे चोर मौके से फरार हो गए। बैंक में एक लाख 60 हजार की नगदी थी। सूचना पर तीन पुलिस थानों की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बाइक सवार चोरों का सुराग नहीं लगा पाई है।

गांव काकड़ाैली निवासी बुजुर्ग भागीरथ प्रसाद ने सोमवार को घंटा घर स्थित एसबीआई बैंक शाखा से डेढ़ लाख रुपये निकलवाएं थे, जबकि 10 हजार रुपये पहले से उसके पास थे। भागीरथ प्रसाद ने कुल एक लाख 60 हजार रुपये एक बैग में डाल लिए और वह सब्जी खरीदने के लिए सब्जी मंडी में पहुंच। वह जब मंडी में सब्जी में खरीद कर रहा था तो उसने अपना बैग नीचे रख दिया।

इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवक उसके पास आए और बाइक की पीछे की सीट पर बैठे-बैठे एक युवक ने पैसों से भरा थैला उठाया और फरार हो गए। सब्जी मंडी चौकी इंचार्ज उमेद दहिया ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

सब्जी मंडी में बुजुर्ग से पैसे छीनने की सूचना मिलने पर सब्जीमंडी चौकी इंचार्ज एसआई उमेद दहिया, औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी पवन, सीआई थाना प्रभारी व एंटी व्हीकल थेफ्ट पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बुजुर्ग से चोरों के बारे में पूछताछ कर बाइक सवार चोरों की तलाश शुरू की।

पुलिस ने सब्जी मंडी में दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली। फुटेज में बाइक पर सवार दो युवक पैसे का थैला लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन फुटेज से चोरों की पहचान नहीं हुई है। पुलिस ने नाकेबंदी भी की लेकिन आरोपियों पकड़ में नहीं आए।

किसी ने मदद नहीं की: भागीरथ प्रसाद

काकड़ाैली निवासी बुजुर्ग भागीरथ प्रसाद ने बताया कि उसने घरेलू कार्य के लिए अपने बैंक खाते से डेढ़ लाख रुपये निकाले थे। जब वह सब्जी मंडी में सब्जी खरीद रहा था तो बाइक सवार पैसों का थैला लेकर भाग गए। वहां 40-50 लोग थे, लेकिन किसी ने मदद नहीं की।

बैंक से ही बुजुर्ग के पीछे लगे थे चोर

पुलिस व बुजुर्ग को आशंका है कि चोर बैंक से ही भागीरथ प्रसाद के पीछे लगे थे। चूंकि सब्जी मंडी में दर्जनों लोग सब्जी खरीद रहे थे और अधिकतर के पास बैग व थैले थे, लेकिन चोर भागीरथ का थैला ही छीनकर फरार हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें