पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पूजा के लिए जा रही महिला को कार ने मारी टक्कर, मौत

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन दिन से पूजा के लिए देवसर जा रही थी पैदल

भिवानी-लोहारू मुख्य मार्ग पर एक ट्रैक्टर एजेंसी के नजदीक शुक्रवार देर शाम कार की चपेट में आने में एक महिला की मौत हो गई। महिला भिवानी से पैदल चलकर पूजा के लिए गांव देवसर जा रही थी। परिजन व पुलिस रातभर महिला की तलाश करते रहे लेकिन शनिवार सुबह उन्हें महिला की मौत की सूचना मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नया बाजार नीम चौक क्षेत्र निवासी अजय कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी कविता पूजा अर्चना के लिए पिछले तीन दिनों से प्रतिदिन पैदल देवसर जाती थी। शुक्रवार शाम को वह घर से पैदल देवसर के लिए निकली थी। देर शाम तक वह वापस घर नहीं आई तो उन्होंने उसकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

कविता के मोबाइल पर संपर्क किया तो उसने उठाया नहीं। रात को मामले की सूचना शहर थाना पुलिस को दी। पुलिस व परिजनों ने रातभर लोहारू रोड, गांव देवसर, मंदिर व अन्य कई स्थानों पर महिला की तलाश की लेकिन महिला को कोई सुराग नहीं मिला। शनिवार सुबह पुलिस ने उन्हें सूचना दी कि एक महिला का शव सिविल अस्पताल में रखा गया है, जिसकी मौत सड़क दुर्घटना में हुई है।

सूचना पर सुबह परिजन सिविल अस्पताल पहुंचे तो शव की पहचान कविता के रूप में हुई। जांच में सामने आया कि महिला जब पूजा के बाद देवसर से वापस भिवानी आ रही थी तो ट्रैक्टर एजेंसी के नजदीक किसी कार की चपेट में आ गई। कार चालक घायल महिला को उपचार के लिए गाड़ी में सिविल अस्पताल लेकर आया, लेकिन चिकित्सकों ने प्राथमिक जांच के बाद 36 वर्षीय महिला को मृत घोषित कर दिया था।

सूचना पर सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पुलिस को घटनास्थल पर महिला का मोबाइल व अन्य सामान पड़ा हुआ मिला। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें