पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत पर विरोध प्रदर्शन:झगड़े में घायल युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने भिवानी-रोहतक रोड पर शव रख लगाया जाम

भिवानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झगड़े में घायल युवक की मौत के बाद हनुमान गेट चाैक पर माैजूद लाेग व पुलिस। - Dainik Bhaskar
झगड़े में घायल युवक की मौत के बाद हनुमान गेट चाैक पर माैजूद लाेग व पुलिस।
  • 45 मिनट बाधित रहा यातायात, 4 लोगों पर दर्ज है केस, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

झगड़े में घायल पिपली वाली जोहड़ी क्षेत्र निवासी 35 वर्षीय युवक की सोमवार को रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजन व्यक्ति के शव को लेकर भिवानी पहुंचे लेकिन उन्होंने शव का अंतिम संस्कार करने की बजाय आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हनुमान गेट क्षेत्र में भिवानी-रोहतक मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

45 मिनट पर मौके पर पहुंचे शहर थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम खोला पिपली वाली जोहड़ी निवासी जिले सिंह पिपली वाली जोहड़ी मार्ग पर साइकिल रिपेयरिंग का कार्य करता था। 23 मार्च को बस्ती में कुछ व्यक्तियों से आपसी कहासुनी को लेकर झगड़ा हो गया था लेकिन मामले को शांत करवाया दिया गया।

इसके बाद आधा दर्जन लोगों ने अचानक जिले सिंह पर लाठी, डंडे व तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जिले सिंह के सिर पर गंभीर चोटें आई। परिजनों ने उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया था।

सोमवार को उपचार के दौरान जिले सिंह की मौत हो गई। हमलावरों को एक सप्ताह बाद भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसके चलते लोगों ने शव का अंतिम संस्कार करने की बजाए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन व स्थानीय लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। मौके पर पहुंचे शहर थाना प्रभारी संदीप शर्मा व जांच अधिकारी दशरथ कुमार ने बताया कि चार में से एक मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और शेष आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जांच अधिकारी के आश्वासन के बाद ही लोगों का गुस्सा का शांत हुआ और लगभग 45 मिनट बाद सड़क मार्ग पर यातायात व्यवस्था बहाल हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें