पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:मोबाइल न बदलने पर युवकों ने शोरूम संचालक का अपहरण कर की मारपीट

भिवानी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घायलों से 20 हजार की नकदी व सोने की चेन छीनकर फरार, केस दर्ज

मोबाइल न बदलने पर पुराना बस स्टैंड क्षेत्र में क्राउन प्लाजा स्थित मोबाइल शोरूम संचालक व उसके साथी का अपहरण कर 15 युवकों ने मारपीट की। आरोपी घायलों से 20 हजार की नकदी व सोने की चैन छीनकर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में भारत नगर निवासी मनीष ने बताया कि वह क्राउन प्लाजा में मोबाइल शाेरूम का संचालन करता है। वह अपने साथी हरिश, जगदीप व ललित के साथ दुकान में हुई बिक्री का हिसाब कर रहे थे। रात लगभग डेढ़ बजे वह बिक्री का हिसाब मिलाकर व पैसे लेकर चले और क्राउन प्लाजा की साइड में पहुंचे तो जगदीप व ललित की गाड़ी के सामने एक लड़का आगे आ गया। वह जगदीप व ललित को गालियां देने लगा। हरीश और वह अपनी गाड़ी में थे।

उन्होंने भी अपनी गाड़ी रोकी और नीचे उतरकर उसको गालियां न देने के लिए कहा तो वह झगड़ा करने लगा। तभी जगदीप व ललित अपनी इंडिगो गाड़ी लेकर चले गए। जबकि वह और हरिश वहीं थे। तभी लड़के फोन कॉल कर बंटी नामक युवक को बुलाया। वह युवक अपने पांच साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और कहा कि मनीष ने उनका मोबाइल बदलने से इंकार किया था इसलिए उसे जान से मारेंगे। तभी बंटी व उसके साथियों ने ईंट व पत्थरों से उन पर हमला कर दिया।

इसके बाद हमलावर उसे व हरिश को जबरदस्ती दो बाइकों पर अपहरण कर डोभी तलाब क्षेत्र में ले गए। जहां पहले से ही 8 युवक बैठे शराब पी रहे थे। सभी ने उन पर लाठी डंडे व ईंट से हमला किया। उन्हें नीचे गिरा कर जबरदस्ती उनके मुंह में शराब डाली और फिर लात व घुस्सों से पिटाई की। झगड़े का शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर उसकी सोने की चैन व हरिश की जेब से लगभग 15-20 हजार रुपये, एटीएम कार्ड व लाइसेंस आदि कागजात छीनकर फरार हाे गए।

उन्हें अपने साथी जगदीप को फोन कॉल कर मौके पर बुलाया और उसने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। घायल ने शिकायत में बताया कि 2-3 महीने पहले हमलावरों ने उनकी दुकान से माेबाइल खरीदा था। दो-तीन महीने मोबाइल फोन यूज करने के बाद बंटी व उसके दो साथी मोबाइल बदलाने के लिए आए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें