पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:ठेकेदार की पत्नी व बेटे पर हमले का आरोप, कार्रवाई करने की मांग

भूनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दूसरे पक्ष की शिकायत पर 7 लोगों पर केस दर्ज

गांव नहला में शनिवार रात शराब तस्करों व ठेकेदारों के बीच हुए झगड़े के मामले में ठेकेदार के परिवार व ग्रामीणों ने विक्रम गैंग के सदस्यों पर ठेकेदार के परिवार के सदस्यों पर भी हमला करने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों के मुताबिक ठेकेदार की पत्नी व बेटे को भी गंभीर चोटें आई हैं। ठेकेदार की पत्नी की बाजू टूट गई है। बेटे राहुल के पैर पर भी राड़ से हमला किया गया। फायर किया गया, लेकिन गोली उसके पास से गुजर गई। इसे लेकर गांव नहला के ग्रामीणों ने एसएचओ से मिलकर शराब तस्करों पर कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार रात को नहला शराब ठेके के ठेकेदार सूरजमल का 19 वर्षीय बेटा राहुल कुमार अपने घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान विक्रम गैंग के 10-12 युवकों ने गाड़ी में आकर मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने घर में घुसकर ठेकेदार की पत्नी को भी से पीटा। बेटा राहुल हमलावरों से छुड़ाकर भागने लगा तो उस पर फायरिंग की गई। लेकिन गोली उसके नजदीक से गुजर गई।

ग्रामीणों ने बताया कि शराब ठेकेदार ने विक्रम गैंग के लोगों को नहला में अवैध सप्लाई करने से रोका था। जिससे वह रंजिश रखे हुए हैं। वहीं बता दें कि इस मामले में विक्रम सिंह ने ठेकेदार व उसके साथियों पर उन पर हमला करने का आरोप लगाया था, जिसके आधार पर पुलिस केस दर्ज कर चुकी है।

नहला के ग्रामीण एवं पंचायत सदस्य प्रेम कुमार, भाजपा नेता राजवीर सिंह ढिल्लो, मेवा सिंह, प्रह्लाद सिंह, सत्यनारायण, सतबीर सिंह, वेद प्रकाश ढिल्लो, प्रवीण कुमार, भूपेंद्र सिंह, अनिल कुमार बेनीवाल, किताब सिंह ढिल्लों आदि ने बताया कि नहला में विक्रम गैंग ने आंतक मचा रखा है। उन पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें