पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेयरपर्सन पद को लेकर मंगलवार को चुनाव:पंचायत समिति भूना के चेयरपर्सन पद का चुनाव आज

भूनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत समिति भूना के खाली पड़े चेयरपर्सन पद को लेकर मंगलवार को चुनाव होगा। प्रस्तावित चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इस पद पर विधायक दुड़ा राम के समर्थक बैजलपुर के जगदीश बिश्नोई व भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के टोहाना विधानसभा के गांव जांडली कला से समिति सदस्य चंद्र सोनी मैदान में हैं।

पंचायत समिति भूना के चेयरमैन पद को लेकर बीडीपीओ रवि कुमार बागड़ी ने उपायुक्त फतेहाबाद के आदेश के बाद 27 अक्टूबर को चेयरमैन पद का चुनाव करवाने को लेकर समिति के 20 सदस्यों तथा जिला के 3 विधायकों को पत्र भेजकर चुनावी प्रक्रिया में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया हुआ है।

बता दें कि कि गत 25 फरवरी को पंचायत समिति भूना की चेयरपर्सन प्रवीण कुमारी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर एक तरफा वोटिंग होने के कारण पंचायती राज विभाग ने उन्हें पद से मुक्त कर दिया था। तब से यह पद रिक्त पड़ा है। इसे लेकर मंगलवार को चुनाव होना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें