पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:चंद्रावल में तेजधार हथियार से किसान की हत्या, नरमा के खेत में मिला शव

भूना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भूना। किसान बलवीर सिंह का नरमे के खेत में पड़ा शव।
  • खेत में पानी लगाने गया था किसान, हमलावर ने 3 वार गर्दन व 1 जांघ पर किया

गांव चंद्रावल के खेतों में एक किसान की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई। किसान का शव खून से लथपथ हालत में नरमा की फसल में पड़ा मिला। किसान बीती रात घर से खेत में पानी लगाने गया था, लेकिन सुबह घर नहीं पहुंचा। परिजन उसे तलाशते हुए खेत पहुंचे तो वहां किसान मृत मिला। पुलिस ने मृतक के भाई बलवान सिंह की शिकायत पर अज्ञात लोगों पर केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। मृतक किसान के बड़े भाई बलवान सिंह ने बताया कि बलबीर सिंह की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। हत्या के कारण व आरोपियों के बारे में अभी तक सुराग नहीं लग पाया है।

गांव चंद्रावल निवासी 40 वर्षीय किसान बलबीर सिंह मेचू ने अपनी ढाणी से करीब 1 किलोमीटर दूर पौने 13 एकड़ जमीन से ठेके पर ली हुई है। शनिवार रात को उसका 12 वर्षीय बेटा गौरव बैलगाड़ी पर घास फूस लादकर ढाणी में जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक चालक वहां आया व किसान बलबीर सिंह को बिठा कर ले गया। बाइक चालक ने हेलमेट लगाया हुआ था, जिससे उसका बेटे गौरव उसे पहचान नहीं सका। कुछ देर बाद बलवीर सिंह अपनी ढाणी में आया और नरमे के खेत में पानी लगाने की बात कह कर गया था।

किसान बलवीर सिंह का हिस्सेदार बनारसी कासनिया भी खेत में गए थे। बलवीर सिंह ने बनारसी को कहा कि आप घर चले जाओ रात 11 बजे तक बिजली रहेगी। वह फसल में पानी लगा कर आ जाएगा। इस पर बनारसी खेत से अपने घर आ गया। बलबीर सिंह रात्रि 12 बजे तक अपने खेत की ढाणी में नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने खेत में जाकर तलाशने के प्रयास किए। लेकिन कुछ पता नहीं चला। रविवार की सुबह दोबारा देखने गए तो नरमे की फसल में बलबीर मृत मिला। उसका शव खून से लथपथ हालत में था। परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कपिल कुमार सिहाग घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव की जांच की तो बलबीर सिंह की गर्दन पर तीन व एक जांघ पर तेजधार हथियार से वार किया हुआ था।

हत्यारोपी के खिलाफ केस दर्ज

बलवीर सिंह की हत्या तेजधार हथियार से की गई है। हमलावर ने 3 वार गर्दन व 1 वार जांघ पर किया था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। -कपिल सिहाग, एसएचओ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें