पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अस्वच्छता:ढक्की मोहल्ला के तीन वार्डों को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर लगे कचरे के ढेर

भूना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भूना। वार्ड नंबर 4 की मुख्य सड़क पर लगा कचरे का ढेर। - Dainik Bhaskar
भूना। वार्ड नंबर 4 की मुख्य सड़क पर लगा कचरे का ढेर।
  • वार्ड वासियों ने जताया रोष, नपा अधिकारियों से की समाधान करने की मांग

वार्ड नंबर 4 के ढक्की मोहल्ला की मुख्य सड़क पर गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। जिसके कारण आमजन के लिए आने जाने का रास्ता बंद हो गया है। वार्ड के लोगों ने नगर पालिका अधिकारियों को समस्या समाधान को लेकर शिकायत दी हुई है। मगर एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसे लेकर वार्ड वासियों में रोष है।

वार्ड वासी राजेश वैलिड, अमित गिल, कोहन सिंह, पंकज कुमार गिल, अजय सरबटा, राजन गिल, वेद प्रकाश व राजेंद्र सिंह ने बताया कि वार्ड नंबर तीन व चार तथा पांच की एकमात्र मुख्य सड़क के बीचों-बीच गंदगी के ढेर लगा रखे हैं। जिसके कारण वार्ड के लोगों को दुर्गंध का सामना करना पड़ रहा है वहीं आम लोगों के लिए रास्ता बिल्कुल बंद हो गया है। उन्होंने बताया कि सड़क पर वाहन चलाना तो दूर पैदल गुजरने के लिए भी जगह नहीं बची है।

गंदगी के ढेर की समस्या को लेकर नगर पालिका अधिकारियों को अवगत करवाया गया। मगर समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। नगर पालिका के सफाई दरोगा सोनू ने बताया कि गली में किसी व्यक्ति विशेष के उपरोक्त कूड़ा कर्कट डाले जाने के बारे में सूचना मिली है। जिसको लेकर सोमवार को सड़क पर डाले गए गंदगी के ढेर को उठाया जाएगा और भविष्य में ऐसा करने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...