पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद:लड़कों की फुटबॉल स्पर्धा में विश्वास स्कूल और भूना क्लब में हाेगा फाइनल मुकाबला

भूना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खिलाड़ियों का फिट होना बहुत जरूरी है। यह बात जिला फुटबॉल संघ के वरिष्ठ सदस्य जोगिंद्र पाल लीखा ने रविवार को राजकीय महाविद्यालय भूना के खेल मैदान में हरियाणा दिवस पर आयोजित खेल विभाग फतेहाबाद के तत्वावधान में एक दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ के दौरान खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कही। वही विश्वास नव शारदा स्कूल के डायरेक्टर मुकेश मोंगिया व न्यू सनराइज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के डायरेक्टर अजय कुमार रेवड़ी वशिष्ठ अतिथि थे।

समारोह की अध्यक्षता कॉलेज के लेक्चरर अनिल कुमार ने की। संचालन डीपीई राजेश कुमार ने किया। अंडर-19 आयु वर्ग की प्रतियोगिता में महिला वर्ग की 5 टीमों ने भाग लिया। जबकि पुरुष वर्ग में 8 टीमें जिला भर से पहुंची। इस अवसर पर फुटबॉल कोच जसमेर सिंह, डीपीई सुरेंद्र कुमार, पीटीआई प्रेमचंद्र, समाजसेवी सुरेंद्र विश्नोई, महिला कोच परमजीत कौर, सतपाल विश्नोई, नरेन्द्र बागडी, मेवा सिंह बाल्मिकी, विनोद कुमार सरबटा, अनिल नड्डा, अतुल सोनी, बलजीत सिंह उर्फ बिट्टू, हरिओम गोयल आदि मौजूद थे।

खेल विभाग के तत्वावधान में राजकीय महाविद्यालय के खेल मैदान में अंडर-19 आयु वर्ग लड़कों की फुटबॉल प्रतियोगिता में 8 टीमों के बीच रोचक मुकाबले हुए। इनमें सेमी फाइनल मुकाबले में विश्वास नव शारदा पब्लिक स्कूल भूना की टीम ने भोडिया खेड़ा की टीम को 5-0 के अंतर से गोल करके फाइनल में प्रवेश किया। वहीं भूना फुटबॉल क्लब की टीम ने शेखुपुर दडोली की टीम को 4-0 से पटखनी देकर फाइनल में जगह बनाई।

वही अंडर-19 आयु वर्ग की लड़कियों की फुटबॉल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले में शेखुपुर दडोली की टीम ने जाखड़ अकेडमी ढींगसरा की टीम को पराजित करके फाइनल में जगह बनाई। जबकि नाढोड़ी स्कूल की टीम ने रतिया अकाल अकादमी की टीम को मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। नाढोड़ी व शेखुपुर दडोली की टीम के बीच फाइनल में कांटे का मुकाबला होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें